महिला को “ओरल सेक्स” देते समय याद रखें ये Sexy ट्रिक

 

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
क्या आप इस बात को लेकर उलझन में रहते हैं। कि आपको अपनी पार्टनर को कैसे ओरल सेक्स का आनंद देना चाहिए? अगर हां, तो चिंता न करें। अपनी महिला को ओरल सेक्स का आनंद कैसे देना है ये ज्यादातर पुरषों का सवाल होता ही है। लेकिन बहुत से लोग पोर्न में भी देखते हैं कि ओरल सेक्स का आनंद अपनी पार्टनर को कैसे दिया जाए। ओरल सेक्स करना थोड़ा आसान हो सकता है लेकिन अपनी पार्टनर से इसके बारे में बात करना कुछ लोगों के लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

हालांकि, ओरल सेक्स का आनंद लेते हुए आपको यह पता होना चाहिए कि आपकी पार्टनर को क्या पसंद है और क्या ना पसंद है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि आपको कैसे अपनी पार्टनर को ओरल सेक्स का आनंद देना चाहिए।

अपनी पार्टनर को प्रोत्साहित करें…
अपनी पार्टनर को बताएं कि आप उनकी टांगों के बीच रहना कितना पसंद करते हैं। उन्हें आपके मुंह से यह सुनने की जरूरत है। दुर्भाग्य से, हम ओरल सेक्स के बारे में जो कुछ भी सुनते हैं, उसका संबंध पेनिस से है, इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं है कि महिलाओं को अक्सर खुद की सेवा करने और आनंद लेने में परेशानी होती है। अगर आप चाहते हैं कि आपकी पार्टनर पूरी तरह से उत्तेजित हो जाए और ऑर्गेज्म प्राप्त करे तो आपको उन्हें प्रोत्साहित करने की जरूरत है। जिससे वह अच्छे से ओरल सेक्स का आनंद ले सकें। साथी को बताएं कि आप उनके नीचे जाना पसंद करते हैं। उन्हें आराम करने और लंबी सांस लेने के लिए प्रोत्साहित करें। उन्हें बताएं कि यदि आपको आवश्यकता हो तो आप पूरी रात वहीं रहेंगे। जब आप नीचे हों, तो उनसे बातचीत भी करें

 

इसे लगातार करते रहें और अपनी एक लय चुन लें…
यदि आप एक नए साथी के साथ हैं या अपने कौशल में पूरी तरह से आत्मविश्वास महसूस नहीं कर रहे हैं, तो एक चाल चुनें और उस पर टिके रहें। जो भी हो, उनके ऑर्गेज्म प्राप्त करने तक आपको रुकना नहीं चाहिए। साथ ही यदि वे सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं, तो एक अलग पैटर्न का प्रयास करें

उनके शरीर पर ध्यान दें…
यदि आप सोच रहे हैं कि क्या आपकी पार्टनर इसका आनंद ले रही है, तो उनके शरीर पर ध्यान दें। क्या वे कराह रही हैं? इन बातों का ध्यान रखें। लेकिन अगर आपकी पार्टनर की बॉडी से आपको लग रहा है कि वह इसका आनंद नहीं ले पा रहीं तो आपको दूसरा तरीका आजमाने की जरूरत है, क्योंकि जो आप कर रहे हैं उसका वह आनंद नहीं ले पा रही हैं। उनका शरीर आपको बहुत कुछ बताएगा जो आपको जानना चाहिए।

दिशा के लिए पूछें…
यदि आप जानना चाहते हैं कि उन्हें क्या पसंद है, तो पूछें। उन्हें आपको यह बताने में अधिक खुशी होगी कि उन्हें कौन-सी चाल सबसे अच्छी लगती है। यदि वे सुनिश्चित नहीं हैं कि उन्हें क्या पसंद है, तो उनके शरीर का पता लगाने के लिए समय निकालें और उन्हें कुछ विशेष रूप से अच्छा लगने पर आपको सूचित करने के लिए प्रोत्साहित करें।