मिथुन के बेटे महाअक्षय पर लगा रेप का आरोप

yogita baali

                                                     मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली 

मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाअक्षय पर रेप का केस दर्ज हुअा है । एक एक्ट्रेस ने महाअक्षय पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और सहमति के बगैर गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने दिल्ली के बेगमपुर थाने में शिकायत की थी । खबरों की मानें तो पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया । इसके बाद पीडि़ता ने कोर्ट में गुहार लगाई । रोहिणी कोर्ट ने महाअक्षय और उनकी मां योगिता बाली के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है ।

रोहिणी जिला अदालत की एसीएमएम एकता गॉबा ने अभिनेत्री की शिकायत पर मिथुन के बेटे महाअक्षय उर्फ मिमोह चक्रवर्ती व मिथुन की पत्नी योगिता बाली पर दुष्कर्म, जहरीला पदार्थ देने, जबरन गर्भपात कराने, धोखाधड़ी, धमकी देने संबंधी धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच का निर्देश एसएचओ थाना बेगमपुर को दिया है। साथ ही कोर्ट ने 24 जुलाई को कार्रवाई की रिपोर्ट पेश करने को भी कहा है। कोर्ट ने क्षेत्राधिकार के मुद्दे पर कहा कि पीड़िता अपनी जान बचाकर दिल्ली आई और बेगमपुर इलाके में अपनी मित्र के पास रहने लगी। इसके बाद भी मिमोह उससे मोबाइल व चैट के जरिये संपर्क में था। यह अपराध दिल्ली आने के बाद भी जारी रहा था। इसलिए इस शिकायत पर सुनवाई व निर्देश देने का स्थानीय कोर्ट को पूरा अधिकार है।

final 0000                                               महाअक्षय  और मदालसा शर्मा
मामले में पीड़िता का कहना है कि उसके माता-पिता नहीं है। वह अप्रैल 2015 में मिमोह से मिली थी। उसके बाद दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी। मिमोह ने मई 2015 में बैठक के लिए पीड़िता को अपने फ्लैट पर बुलाया, जहां आरोपी ने अभिनेत्री को नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता का आरोप है कि मिमोह शादी का झांसा देकर उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी ने जबरन गर्भपात करवा दिया। जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने पीड़िता से कुंडली मांगी और कुछ दिन बाद कहा कि कुंडली के मुताबिक उनके बीच केवल दोस्ती हो सकती है शादी नहीं। पीड़िता का यह भी आरोप है कि इसके बाद मिथुन की पत्नी योगिता बाली ने खुद मोबाइल पर फोन कर उसे धमकी दी।

madalsagjosjcuisab final

रेप केस में फंसे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय की शादी 7 जुलाई को मदालसा शर्मा से होने वाली है.  7 जुलाई को मदालसा और मिमोह ऊटी के होटल द मोनार्क में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे . मदालसा शर्मा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं.