योगी सरकार पूर्ण बहुमत के साथ चुनकर आएगी : विनीत यादव

संवाददाता उत्कर्ष वर्मा
रीडर टाइम्स न्यूज़
योगी के नेतृत्व में भाजपा की 350 से ज्यादा सीटें जीतेगी
4.5 वर्षों में योगी ने प्रदेश की सूरत बदल दी है
लखनऊ : प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। सभी राजनीतिक पार्टियां अपने अपने चुनावी वादों से मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर रही है। इसी क्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भी उत्तर प्रदेश में सरकार द्वारा किए गए कामों को मतदाताओं के बीच में ले जा रहा है। “रीडर टाइम्स” से बातचीत में विनीत यादव ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहां कि चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा और प्रदेश की जनता फिर से योगी को मुख्यमंत्री बनाने का काम करेगी। मोदी सरकार ने धारा 370 हटा कर संपूर्ण देश में एक विधान एक संविधान लागू करके श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को साकार किया है।

उन्होंने कहां कि भाजपा एकमात्र राष्ट्रवादी पार्टी है और पूरे देश को एकजुट रखने की विचारधारा से दिन रात काम कर रही है। मुख्यमंत्री योगी के कद का प्रदेश में कोई नेता नहीं है जो उनको आगामी चुनाव में टक्कर दे सके योगी सरकार ने माफियाओं को जड़ से खत्म कर दिया है प्रदेश में कानून का राज कायम है और कानून को न मानने वाले गुंडे जेल में बंद है या तो प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं। कोविड-19 महामारी में कोई भूखा ना सोए इसलिए मोदी सरकार 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज दे रही है।

महंगे डीजल , पेट्रोल की बात करते हुए विनीत यादव ने कहा कि देश कोरोना की वजह से वित्तीय संकट से जूझ रहा है और कांग्रेस के ऑयल बॉन्ड की वजह से भी डीजल पेट्रोल के रेट बड़े हुए हैं। उन्होंने कोविड-19 टीकाकरण की सराहना करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने कम समय में रिकॉर्डतोड़ टीके लगाए हैं यह विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान है। मोदी सरकार ने देश को आत्मनिर्भर बनाया है नतीजतन देश ने अपने लोगों को टीका लगाया ही और दूसरी तरफ विश्व के अनेक देशों को निर्यात भी किया। मोदी सरकार के अथक प्रयास से देश विश्व गुरु बनने के मार्ग पर अग्रसर है।