योग गुरु रामदेव का एक और बड़ा ऐलान, देश के 50 हजार युवाओँ को पतंजलि में मिलेगी नौकरी

Big-Success-for-Brand-Baba-1-1

नई दिल्ली:- योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि देशभर में युवाओं को 50 हजार नौकरियां देगी। विविध क्षेत्रों में अपना व्यवसाय बढ़ाने के लिए पतंजलि देश के सभी जिलों में सेल्समैन को हायर करेगी। जो लोग पतंजलि के साथ जुड़कर अपना भविष्य बनाना चाहते हैं उनके लिए यह अच्छा मौका है| ट्विटर हेंडल से दी गई जानकारी के मुताबिक पतंजलि के फूड ( आटा, राइस, जूस, ऑयल, बिस्किट) पर्सनल केयर, होम केयर एवं आस्था पूजा सामग्री डिविजन में सेल्समैन की जरूरत है।

योग्यता, पद और क्या होगी सैलरी

आवेदक का 12वीं पास होना जरूरी है। इसके साथ ही बीए/एम/एमबीए पास भी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदक को किसी एफएमसीजी कंपनी में कम से कम 1-2 साल का अनुभव होना जरूरी है। पतंजललि देश के प्रत्येक जिले में 40-50 सेल्समैन रखे जाने है| कम से कम वेतन 8000 रुपए और अधिकतम 15000 रुपए होगा। इसके लिए आवेदन 22 जून तक किया जा सकता है। सिलेक्शन और ट्रेनिंग के लिए शिविर 23 जून से 27 जून तक लगाया जाएगा।

बता दें कि एफएमसीजी सेक्टर में धूम मचाने के बाद बाबा रामदेव अब अन्य क्षेत्रों में भी अपनी पकड़ मजबूत करना चाहते हैं। परिधान व्यवसाय में ‘पतंजलि परिधान’ और टेक्नॉलजी के क्षेत्र में व्हॉट्सएप को टक्कर देने के लिए किम्भो एप को लॉन्च करने की भी तैयारी है।