राजा भैय्या ने जनसभा को किया संबोधित , उमड़ा जनसैलाब 

रिपोर्ट : मो० अकील ,रीडर टाइम्स

 प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ जिले में कस्बे से सटे तरदहां गांव की बाग में पुराने पावर हाउस के सामने जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने अपने प्रतापगढ़ के प्रत्याशी कुंवर अक्षय प्रताप सिंह उर्फ़ गोपाल  के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मंच से किसी पार्टी का खुला विरोध तो नहीं किया पर सभी पार्टियों की जमकर बखिया उधेड़ी। उन्होंने संबोधन के दौरान कहा कि जनता के बीच में पार्टियों ने अपना विश्वास खो दिया है।

लोग जात पात की राजनीति कर रहे हैं। अभी तक आप जिस भी पार्टी का समर्थन कर रहे थे उसके जनप्रतिनिधि आपको अपना नंबर दे देंगे। परंतु यह नंबर चुनाव तक ही चलता है। उसके बाद उनके उस नंबर पर फोन लगाओ तो एक टोन सुनने को मिलेगी कि यह नंबर सेवा में नहीं है। हम आपके बीच दिन रात चलने वाला नंबर अक्षय प्रताप को दे रहे हैं। जो सदैव आपकी सेवा में उपस्थित रहेगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने 25 वर्ष तक बिना किसी दल के निर्दलीय  प्रत्याशी के रूप में भारी मतों से चुनाव जीतते आए हैं। इसलिए हमने होली के बाद अपनी पार्टी का गठन किया हैं और पहली बोहनी अपने जनपद से ही करना चाहते हैं।

इसलिए प्रतापगढ़ की 2 सीटों पर चुनाव लड़ा कर दो संसदीय क्षेत्र जीतकर अपने प्रतिनिधि देश की सबसे बड़ी पंचायत में भेजना चाहते हैं। एक सवाल जब उनसे पूछा गया गया कि उन्हें युवाओं का अच्छा सपोर्ट मिल रहा है। उनके लिए पार्टी क्या करेगी। तो उन्होंने कहा कि यदि हमारी पार्टी जीतती है तो युवाओं का पूरा सहयोग समझा जाएगा। हमें प्रतापगढ़ और कौशांबी दोनों जगह पर युवाओं का पूर्ण सहयोग मिल रहा है। जब उनसे यह पूछा गया कि प्रतापगढ़ में युवाओं के रोजगार के लिए कोई साधन नहीं है आपकी पार्टी चुनाव के बाद क्या करेगी, तो उन्होंने कहा की चुनाव के पहले अन्य नेताओं की भांति कोई घोषणा नहीं करूंगा। मुझे जो करना होगा चुनाव के बाद करके दिखाऊंगा।