रात में बेटी को उठाकर ले गए अपराधी , किराये पर रह रहे पुलिस को दी सूचना … तो बोला- सो जाओ


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
औरंगाबाद / नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले से लड़की के अपहरण की सूचना में प्रकाश में आई है। मामले में उसके रिश्तेदार विनोद सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है। अपने बयान में कहा है कि , देव के पांती गांव निवासी अपने साढ़ू की पुत्री स्वीटी कुमारी को 10 -12 वर्षों से अपने पास रखते थे। बेटी की तरह मानते हैं। उसने मेरे ही पास रहकर पढ़ाई की।

गुरुवार की रात करीब दो बजे पांती गांव निवासी श्यामदेव सिंह एवं उनका पुत्र निखिल कुमार पहुंचा आठ-दस अज्ञात अपराधियों के साथ पहुंचा और स्वीटी को जबरदस्ती घर से उठाकर ले गया। विनोद ने बताया कि मेरे ही मकान में नगर थाना के एक पुलिस अधिकारी किराये पर रहते हैं। मैंने उन्हें रात में ही पूरे मामले की जानकारी दी और बताया कि ऐसी घटना हुई है। अपराधी थोड़ी दूर गए होंगे परंतु उन्होंने कुछ नहीं किया।

यहां तक कि नगर थाना पुलिस को सूचना भी नहीं दिया। मैं अपने साढ़ू की इकलौती पुत्री को अपराधियों से बचाने की गुहार लगाता रहा परंतु नहीं सुना। दूसरे दिन भी पुलिस शिथिल रही जिस कारण मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।