रीडर टाइम्स पर खबर आने के बाद आज निशा सरोज हत्याकांड में एक नया मोड़ आया* *कब्र से निकाला गया शव* 

धीरज कुमार , रीडर टाइम्स

IMG-20190610-WA0125
प्रतापगढ़ : जिलाधिकारी के आदेशानुसार निशा सरोज के शव का दोबारा पोस्टमार्टम किया गया निष्पक्ष जांच ना हो पाने की वजह से निशा के परिजनों की लगातार मांग आ रही थी की उनकी बेटी के साथ बलात्कार किया गया और उसके बाद हत्या की गई। कुछ संदिग्ध लोगों के नाम भी उनके परिजनों ने दिए हैं जिस पर सीईओ पट्टी का कहना है की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद हम उन तथ्य पर गौर करते हुए आगे की कार्रवाई करेंगे और जो भी इसमें सम्मिलित मिलते हैं उन्हें सजा दी जाएगी ।

pratapgadh police

गौरतलब बात यह है की जिस तरह से आज पुलिस सक्रिय होकर दोबारा पोस्टमार्टम करवा रही है अपराधियों के पकड़ने की बात कर रही है तो क्या यह काम फर्स्ट एफ आई आर पर भी किया जा सकता था। निशा सरोज बेहद गरीब परिवार से थी उनके परिवार में उनकी चार बहने और हैं जिनमें एक की शादी हुई है और तीन बहनों की शादी होना बाकी है ।

निशा खुद अविवाहित थी, कच्चा मकान और रोजगारी करके परिवार पालन करना उनके पिता का काम है । ऐसे गरीब परिवार के साथ में ये घटनाएं हो जाती हैं और उसमें शासन साथ नहीं देता है तो उनको न्याय मिल पाना संभव नहीं। दोबारा पोस्टमार्टम के आधार पर क्या कार्रवाई होती है यह देखने के योग्य होगा । क्या निशा को मिल पायेगा इन्साफ ?