रुबीना दिलैक ने ट्रांसपेरेंट टॉप में करवाया बोल्ड फोटोशूट, मस्त होकर दिए ऐसे पोज

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक छोटे पर्दे की जानी मानी अभिनेत्री हैं। हाल ही में रुबीन दिलैक ‘बिग बॉस 14’ की विनर बनी हैं उसके बाद से एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं रुबीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी सिज़लिंग फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। रुबीना की फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होती हैं। जैसे हाल ही में एक्ट्रेस की व्हाइट ट्रांसपेरेंट टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में कुछ फोटोज़ वायरल हो रही हैं।

इन फोटोज़ में रुबीना काफी सिज़लिंग लग रही हैं। फोटोज़ में रुबीना ने सफेद रंग का ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ है उसके साथ एक्ट्रेस ने सफेद रंग के शॉर्टस पहने रखे हैं और सफेद रंग का ही ट्रांसपेरेंट श्रग कैरी किया हुआ है। इन फोटोज़ में एक्ट्रेस का पोज़ देने का अंदाज़ काफी अलग है। किसी फोटो में रुबीना डांस पोज़ देती दिख रही हैं तो किसी फोटो में वो अपने बालों को लहराते हुए दिख रही हैं। एक्ट्रेस की ये फोटोज़ काफी वायरल हो रही हैं।

वैसे आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर राज करने वाली रुबीना दिलैक अब बड़े पर्दे पर भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। ‘रुबीना दिलैक बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं…. म्यूज़िक कम्पोज़र पलाश मुच्छल जिन्होंने ‘अर्ध’ के साथ डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा है। उन्होंने अपनी फिल्म के लिए रुबीना दिलैक को साइन कर लिया है। इनके अलावा पलाश ने ‘अर्ध’ के लिए एक्टर हितेन तेजवानी और राजपाल यादव को साइन किया है।