लखनऊ में बम की खबर से मची अफरा-तफरी

रिपोर्ट : सलमान खान (संवाददाता रीडर टाइम्स )

लखनऊ:- राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित इंजीनियर काॅलेज चैराहे पर उस वक्त लोगों में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला जब चैराहे पर एक लावारिस बैग पड़ा देख कर इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी । जिसकी सूचना पाते ही आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने मौके पर डाॅग स्काॅट और बम स्काॅएड को बुलाया जिसकी मदद से उस बैग की चेकिंग कर बैग को कब्जे में लिया गया । साथ ही पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है की जिसमें पुलिस को पूरी घटना सीसीटीवी में कैद मिली है । बताया जा रहा है कि सीसीटीवी में देखने को मिल रहा है कि 30 साल के आदमी ने रास्ते किनारे बैग रखा और मौके से भाग निकला |

 

आपको बता दें कि इंजीनियर काॅलेज की तरफ से जा रही रोड पर से गृहमंत्री राजनाथ सिंह का काफिला गुजरता, उससे पहले ही बम की सूचना मिलने से पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया । पुलिस ने बताया कि बम स्क्वाड और डाॅग स्क्वाड की मदद से उस बैग को खोला गया जिसमें पुलिस को बैग में एक लैपटाॅप और कुछ जरुरी कागजात मिलें है, जिसकी मदद से पुलिस ने बैग मालिक से सम्पर्क किया है । जिसमें बताया जा रहा है कि बैग मालिक अशोक के साथ सुबह करीब 10ः30 बजे दो बाईक सवार बदमाशों ने गाड़ी से तेल गिरने की बात कहकर गाड़ी से बैग उड़ा दिया ।

 

 

अशोक कुमार जब अपने आॅफिस पीडब्लूडी जा रहे थे तभी हसनगंज थाना क्षेत्र के हनुमान सेतु पर दो बाईक सवार बदमाशों ने अशोक से उनकी गाड़ी का तेल गिरने की बात कही और जब तक अशोक कुछ समझ पाते तब तक बाईक सवार बैग लेकर भाग निकले थे । फिलहाल पुलिस ग को कब्जे में लेकर बैग मालिक को सूचना देते हुए पूरे मामले की जांच में जुट गई है ।