लखनऊ के लूलू मॉल में महिला द्वारा : फिर पढ़ी गई नमाज,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का लूलू मॉल एक बार फिर विवादों में है. गोल्फ सिटी के अमर शहीद पथ पर स्थित इस मॉल में एक बार फिर नमाज पढ़ी गई है. सोशल मीडिया पर एक महिला के नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हो रहा है.इसी साल जुलाई में खुले इस मॉल में इससे भी पहले भी नमाज पढ़ी गई है. मॉल के खुलने के दो दिन बाद ही सोशल मीडिया पर नमाज पढ़ने का एक वीडियो वायरल हुआ था,जिसमें मॉल के शॉपिंग क्षेत्र में लोगों के एक समूह को खुली जगह में नमाज पढ़ते देखा गया. बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 10 जुलाई को राज्य की राजधानी में लुलु मॉल का उद्घाटन किया था.

लुलु मॉल में भारत के कुछ सबसे बड़े ब्रांड हैं. इसमें मेगा लुलु हाइपरमार्केट और पारिवारिक मनोरंजन क्षेत्र (फैमिली एंटरटेनमेंट जोन) सहित कई आकर्षण शामिल हैं. 22 लाख वर्ग फुट में फैले लुलु मॉल में एक समर्पित वेडिंग शॉपिंग एरिना भी है. इसमें 15 बढ़िया भोजन रेस्तरां और कैफे भी हैं और 25 ब्रांड आउटलेट के साथ एक विशाल फूड कोर्ट है, जिसमें 1,600 लोगों के बैठने की क्षमता है. इस लॉन्च के साथ, लुलु ग्रुप इंटरनेशनल के अब देश में पांच मॉल हो गए हैं. अन्य मॉल कोच्चि, बेंगलुरु, तिरुवनंतपुरम और त्रिशूर में हैं.

चार आरोपी हुए थे गिरफ्तार:
मॉल में नमाज अदा करने के मामले में चार युवकों को गिरफ्तार किया गया था. सभी चार कथित नमाजी (जो नमाज अदा कर रहे थे) मुसलमान थे. उनकी पहचान मोहम्मद रेहान, आतिफ खान, दोनों लखनऊ के निवासी और मोहम्मद लुकमान और मोहम्मद नोमान दोनों भाई के रूप में हुई .ये सभी लखनऊ के इंदिरा नगर के रहने वाले हैं.