लखनऊ:- शरीर पर चीटियां, नोच रहे थे कुत्ते…कूड़े के ढेर में तीन दिन में मिलीं 3 बच्चियां

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लगातार तीसरे दिन तीसरी बच्ची कूड़े के ढेर में मिली है. बुधवार की रात आशियाना में कूड़े के ढेर में एक बच्ची मिली. उसके शरीर पर चीटियां थीं और कुत्ते नोच रहे थे. रोने की आवाज सुनकर भीड़ इकट्ठा हुई और उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

लखनऊ में लगातार तीसरे दिन तीसरी नवजात लावारिस हालत में मिली है. आशियाना थाना क्षेत्र के सूर्यबली गली में सनराइज अपार्टमेंट के पास कूड़े के ढेर में एक नवजात बच्ची रोते हुए मिली. बच्ची चीटियों से लिपटी थी और कुत्ते नोच रहे थे. नाजुक बच्ची की रोने की आवाज सुनकर लोगों ने उसे उठाया.

इससे पहले एक नवजात बच्ची मलिहाबाद में और दूसरी मड़ियांव थाना क्षेत्र के अल्लूनगर में मिली थी. दोनों बच्चियां दो से तीन दिन की थीं. चाइल्ड लाइन केंद्र समन्वयक कृष्ण प्रताप शर्मा ने बताया कि चाइल्ड लाइन को लगातार तीसरे दिन तीसरी नवजात के फेंके जाने की सूचना मिली, बच्ची को लोकबंधु अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

बताया जा रहा है कि बच्ची को सबसे पहले नवीन नाम के व्यक्ति ने देखा, उसकी सूचना चौकी प्रभारी को दी गई, फिर चाइल्ड लाइन को सूचना दी गई, इसके बाद टीम के सदस्य बृजेंद्र शर्मा, अनीता त्रिपाठी थाना आशियाना पहुंचे, फिर बच्ची को लोकबंधु अस्पताल में एडमिट कराया गया, फिलहाल बच्ची खतरे से बाहर है. चाइल्ड लाइन के बृजेंद्र शर्मा ने कहा कि अभी नवजात की नाल भी नहीं कटी है, ऐसा लगता है कि बच्ची को पैदा होने के कुछ घंटे बाद ही फेंक दिया गया है.