लखीमपुर – खीरी में कोहराम हाथरस जैसा कांड : पीड़िता के परिवार ने की फांसी की मांग,


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
UP के लखीमपुर खीरी के निघासन कोतवाली क्षेत्र में दो सगी बहनों की हत्या के मामले में लड़कियों के पिता ने इंसाफ की मांग की है. मृतका के पिता ने इंसाफ की मांग करते हुए आरोपियों को फांसी की सजा की मांग की है. हालांकि आरोपी के परिजनों का कहना है कि उनके बच्चे बेगुनाह हैं, अगर उन्होंने दुष्कर्म किया होता तो लौट कर घर क्यों आते?

24 घंटे में 6 की गिरफ्तारी:
बता दें कि लड़कियों की हत्या कर लाश को पेड़ से लटका दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से दो ने अपना गुनाह स्वीकार भी कर लिया.

क्या है पूरा मामला?
प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गिरफ्तार सभी 6 आरोपी आपस में दोस्त हैं. एक आरोपी छोटू जो मृतक बहनों के पड़ोस में रहता है, उसी के माध्यम से दोनों लड़कियों की जान-पहचान आरोपियों से हुई थी. बुधवार दोपहर को तीन आरोपी दोनों बहनों को बहला-फुसलाकर खेत में ले गए थे, जहां जुनैद और सोहैल ने उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए.

मर्डर को सुसाइड दिखाने की कोशिश:
इसके बाद जब दोनों बहनों ने शादी का दबाव डाला तो आरोपियों ने उनके दुपट्टे से ही गला घोटकर उनकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को पेड़ से लटकाकर उसे आत्महत्या दिखाने की कोशिश की गई. दोनों बहनों के शवों को पेड़ से लटकाने में जुनैद और सोहैल का साथ हाफिजुल, आरीफ और करीमुद्दीन ने दिया.

आरोपी की मां बोली- फंसाया जा रहा है:
गौरतलब है कि आरोपी हफीजुरहमान, सोहेल, करीमुद्दीन की माताओं ने कहा कि उनके बेटे बेकसूर हैं. तीनों ने दावा किया कि दोपहर को एक बजे से चार बजे के बीच उनके लड़के साथ में राशन लेने गए हुए थे. तीनों ने ही दावा किया कि अगर उनके लड़कों ने कोई गलती की होती तो वे भाग गए होते वापस घर नहीं आते. परिवार ने कहा कि सोहेल को रात को 10.30 बजे और हजीजुरहमान, करीमुद्दीन को आधी रात को गिरफ्तार किया गया. तीनों ही लड़के प्रवासी कामगार हैं. सोहेल और हफीजुर हैदराबाद और करीमुद्दीन गुजरात में छोटा-मोटा काम करता है.