विमल भारती हत्याकांड में पुलिस के हाथ खाली 

घटनास्थल को लेकर भी संशय , प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या की चर्चा 

रिपोर्ट : बी.जी.मिश्र ,रीडर टाइम्स

IMG-20180604-WA0035
सवायजपुर / हरदोई।  हरपालपुर कस्बे के इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी विमल भारती की हत्या की गुत्थी दूसरे दिन भी सुलझ नहीं पाई है। उधर भाई की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में मृतक की पत्नी नमिता समेत अन्य अज्ञात लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस पूरे मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है। मामले के खुलासे के लिए एसपी बिपिन मिश्रा ने क्राइम ब्रांच की टीम को भी लगा दिया है।

थाना क्षेत्र के कस्बा हरपालपुर में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान करने वाले विमल भारती (30 )पुत्र वीरेंद्र सिंह की गुरुवार की सुबह उसके मलौथा गांव के सामने खरगपुर रोड पर स्थित मकान में शव पडा पाया गया। विमल की धारदार हथियार से गर्दन रेतकर व पेट पर चाकुओं से बार कर  निर्मम हत्या की गई थी। सूचना पर सीओ ममता कुरील व फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर आवश्यक नमूने लिए थे।घटना के बाद पूरे कस्बे में सनसनी फैल गई। मृतक के भाई पंकज की ओर से थाने में भाई की पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि काफी लंबे समय से उसकी पत्नी और भाई के बीच विवाद चल रहा था।

जिसकी पत्नी ने पुलिस अफसरो से शिकायत भी की थी। हालांकि घटना की परिस्थितियों को देख कर विमल की कहीं दूसरे स्थान पर हत्या कर शव उसके घर मे चारपाई पर डाल देने की संभावना व्यक्त की जा रही है । चारपाई पर खून काफी कम था तथा उसके पैरों में मिट्टी लगी हुई थी। इस मामले में घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। क्षेत्राधिकारी ममता कुरील के नेतृत्व में  प्रभारी निरीक्षक राय सिंह ,अरवल के कोतवाल  सत्य प्रकाश सिंह  समेत भारी पुलिस बल ने  देर रात  मृतक के पुराने  मकान  में कई घंटे तक  तलाशी अभियान चलाकर छानबीन की है। हालांकि पुलिस मृतक की पत्नी व उसके दो दोस्तों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है। वहीं पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने  घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को भी लगा दिया है। प्रभारी निरीक्षक राय सिंह ने बताया पुलिस घटना के वर्कआउट के लिए लगातार प्रयास कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।