शमा सिकंदर की बोल्ड तस्वीरो ने सोशल मीडिया पर फिर लगाई आग

final 1

मुंबई : इन दिनों खबरों में बने रहने का एकमात्र जरिया कहीं ना कहीं सोशल मीडिया बन गया है। तभी तो एक के बाद कई सुपरस्टार अपनी बोल्ड तस्वीरों से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक और बोल्ड सुपरस्टार छाई हुई हैं। हम बात कर रहे हैं शमा सिकंदर की। शमा सिकंदर एक बार फिर अपनी बिकिनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं।

शमा अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ अक्सर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शमा ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह न्यूड होकर चादर में लिपती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में वह कहीं बेड पर लेटकर तो कहीं बैठ कर बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। बता दें कि ये फोटोशूट शमा सिंकदर ने अपनी आने वाली फिल्म के पोस्टर के लिए करवाया है जिसका नाम है ‘ अब दिल की सुन ’

final 2

शमा सिकंदर ने ‘ ये मेरी लाइफ है ‘ सीरियल से टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था। उन्होंने सीरियल ‘बालवीर’ में ‘भयंकर परी’ का किरदार निभाया था. राजस्थान में जन्मी शमा सिकंदर 10 साल की उम्र में कॅरियर बनाने मुंबई आ गई थीं।  करीब 5 साल पहले शमा बायपोलर डिसऑर्डर (एक तरह की मानसिक बीमारी) का शिकार थीं । शमा के मुताबिक इस बीमारी से तंग आकर एक बार उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी .

शमा ने यूट्यूब पर शार्ट फिल्म सेक्सोहॉलिक से वापसी की . इस शॉर्ट फिल्म में शमा ने अपने को-स्टार के साथ कई किसिंग और बोल्ड सीन दिए हैं.  एक्ट्रैस शमा सिकंदर अक्सर अपनी हॉट आदाओं को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं।