शादी का प्रस्ताव सुन प्रेमिका का फिसला पैर 650 फ़ीट से नीचे गिरते बोली हाँ करुँगी शादी

शिखा गौड़ डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

कहते हैं कि सच्चे प्यार में बहुत ताकत होती है । और अगर प्यार सच्चा तो फिर तो पूरी कायनात उन्हें मिलाने से नहीं रोक सकती और अगर सच्चे दिल से आप अपनी प्रेमिका या प्रेमी के सामने शादी का प्रस्ताव रखेंगे तो सामने ना में जवाब शायद ही बहुत कम मिलता है। ठीक ऐसा ही एक मामला ऑस्ट्रिया से आया है, जहां प्रेमी ने प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखा और हां बोलने की जल्दबाजी में महिला 650 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गई।

दरअसल, प्रेमी के शादी के प्रस्ताव पर महिला इतनी खुश हो गई कि तुरंत वो हां बोलने के चक्कर में अचनाक से उसका पैर चट्टान से फिसल गया और वो नीचे गिर गई। हालांकि इन दोनों की जोड़ी काफी किस्मत के साथ प्यार में बहुत सच्चाई थी। क्योंकि इतनी ऊंचाई से नीचे गिरने के बाद भी महिला को कुछ नहीं हुआ।

प्रेमी अपनी प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखने से पहले उसे एक चट्टान पर ले गया और सूर्यास्त के समय यह प्रस्ताव रखा। प्रेमी की उम्र 27 साल है। शादी का प्रस्ताव सुनते ही प्रेमिका चट्टान से नीचे गिर गई, हालांकि नीचे गिरते समय महिला ने प्रस्ताव का जवाब जरूर दिया और कहा कि हां मैं तुमसे शादी करूंगी।

सूत्रों के मुताबिक, प्रेमिका को नीचे गिरता देख प्रेमी ने भी उसे बचाने के लिए छलांग लगा दी। लेकिन वह मात्र 50 फीट नीचे आने पर ही एक स्थान पर फंस गया। महिला को कोई भारी चोट इसलिए नहीं आई क्योंकि वो 650 फीट की ऊंचाई से गिरने के बाद भी बर्फ की चादर पर गिरी थी। इसके बाद एक राहगीर ने उसे बर्फ पर गिरा देखा तो प्रशासन को खबर की। इसके बाद महिला की जान बचाई गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि ये दोनों बहुत ही भाग्यशाली हैं, दोनों नीचे गिरे लेकिन किसी को भी गहरी चोट नहीं आई। दोनों सुरक्षित हैं और यह काफी आश्चर्यजनक है।