शुभ व फलदायी होगी नवरात्रि ; इन राशि वालो पर परसेगी माता की कृपा ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
हिंदू धर्म में नवरात्रि का विशेष महत्व है. इन दिनों में मां दु्र्गा के 9 रूपों की पूजा की जाती है. हिंदू कैलेंडर के मुताबित साल में 4 बार नवरात्रि मनाए जाते हैं, लेकिन इनमें शारदीय और चैत्र नवरात्रि खास हैं. 26 सितंबर से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो रही है, तो कि 5 अक्टूबर दुर्गा विसर्जन के दिन समाप्त होंगे. बता दें कि इस बार मां दुर्गा हाथी पर सवार हो कर आ रही हैं. इसे बेहद शुभ संकेत माना जाता है. इस नवरात्रि कई शुभ संयोग भी बन रहे हैं, जिसका प्रभाव कई राशियों पर शुभ होने वाला है. आइए जानते हैं इस बार नवरात्रि किन राशि वालों के लिए खास रहने वाले हैं.

वृषभ राशि – ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मां दुर्गा के नवरात्रि वृषभ राशि वालों के लिए शुभ समाचार लाने वाले हैं. इस दौरान कुछ जातकों को करियर में अच्छे नतीजे मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी की पूरी संभवना नजर आ रही है.

वृश्चिक राशि – इस राशि वालों के लिए भी ये 9 दिन बेहद खास रहने वाले हैं. आय में वृद्धि की पूरी संभावना है. धन लाभ हो सकता है इससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. अगर कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं,तो ये समय अनुकूल है. वहीं, परिवार के साथ रिश्तों में सुधार और पहले से बेहतर होंगे.

कुंभ राशि – इस राशि के जातकों के लिए भी मां दुर्गा खूब खुशियां लेकर आ रही हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. वहीं, करियर में भी जातकों को अच्छे नतीजे मिल सकते हैं. पहले की समस्याओं से इस दौरान निजात मिलने की संभावना है.

धनु राशि – इस राशि के जातकों को कारोबार में लाभ हो सकता है. नवरात्रि के दौरान इन जातकों की छवि में भी सुधार होने की संभावना है. निजी जीवन भी अच्छा रहेगा.