सड़क हादसे में युवक की मौत से नाराज़ लोगों ने ट्रक में लगाई आग

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता ,रीडर टाइम्स

JALTA TRAKप्रतीकात्मक चित्र 

हरदोई : यूपी के हरदोई में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक मैं तोड़फोड़ करने के बाद ट्रक को आग के हवाले कर दिया। मामले की सूचना राहगीरों ने स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उत्तेजित ग्रामीणों को खदेड़ा और धू-धू कर जल रहे ट्रक को दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद बुझाया।

लेकिन तब तक ट्रक जलकर खाक हो गया पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है। पुलिस उन लोगों की भी तलाश में है जिन्होंने ट्रक को आग के हवाले किया था। धू-धू कर जल रहे ट्रक की यह तस्वीरें उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के कोतवाली संडीला इलाके के पकरिया हार गांव की हैं। जहां सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया दरअसल थाना कोतवाली देहात इलाके के दुरैला गांव के रहने वाले 35 वर्षीय प्रमोद यादव थाना संडीला के मदना खेड़ा गांव में बाइक से अपनी ससुराल जा रहा था। जहां कोतवाली संडीला इलाके में पकरिया हार पुलिया के पास सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार प्रमोद यादव गम्भीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची यूपी 100 उसे लेकर सीएचसी पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया राहगीरों ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस और दमकल कर्मियों को दी आनन-फानन में मौके पर दमकल कर्मी और पुलिस अधिकारी पहुंच गए। लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। मौके पर मौजूद भीड़ को पुलिस ने खदेड़ा तो वही दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी ट्रक चालक और ट्रक को आग के हवाले करने वाले ग्रामीणों की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में मामला दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।