सपा एम एल सी मिसबाहुद्दीन के अवैध कब्जे को लेकर अनिश्चित कालीन धरना आज दूसरे दिन भी जारी

रिपोर्ट – आशू गुप्ता
रीडर टाइम्स
00000000000000 copy
संडीला ( हरदोई ) । सपा एम एल सी मिसबाहुद्दीन के खिलाफ अवैध रूप से कब्जा किये जाने को लेकर कर रहे विधानसभा के आगे अनिश्चित कालीन आज दूसरे दिन भी जारी  धरना प्रदर्शन जारी है ।
स्थानीय निकाय निर्वाचन क्षेत्र से निर्वाचित जनपद के सपा एम एल सी के खिलाफ उन्ही के पैतृक गांव के अधिवक्ता हरिशचंद्र के नेतृत्व में दर्जनों से ज्यादा ग्रामीण आज दूसरे दिन भी धरने पर डटे रहे।  संडीला के आस – पास के गांव में ये धरना प्रदर्शन चर्चा बना हुआ है।
 सपा एम एल सी मूल रूप  से संडीला ब्लॉक के मलैया गांव के निवासी है , इसी गांव के धुर्विरोधी हरिशचंद्र अधिवक्ता अपने दर्जनों से ज्यादा समर्थको के साथ आज दूसरे दिन भी धरने पर डटे है ।
हरिशचंद्र व दो दर्जन से ज्यादा ग्रामीणों का आरोप है  कि सपा एम एल सी मिसबाहुद्दीन व उनके परिवार के लोगो ने सार्वजनिक तालाब ग्राम समाज की जमीन धार्मिक स्थानो पर अवैध रूप से कब्जा कर लिया है और एक कब्रिस्तान का भी निर्माण कर लिया है ।
वे सपा  एम एल सी के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग कर रहे है , जो आज दूसरे दिन भी लगातार धरना प्रदर्शन पर डटे हुए है और जब तक कार्यवाही नही की जाती है तब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा ।