सफेद साड़ी व् बैकलेस ब्लाउज में बला जैसी खूबसूरत नजर आईं : जाह्नवी कपूर ने अपनी ओर खींची सबकी निगाहे ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं। जाह्नवी कपूर के फोटोज- वीडियोज अक्सर वायरल हो जाते हैं। इस बीच जाह्नवी कपूर ने सफेद साड़ी और बिकिनी ब्लाउज में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे इंस्टा का पारा बढ़ गया है। हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बला की खूबसूरत नजर आईं. अपने सिजलिंग अवतार में एक्ट्रेस लोगों की रातों की नींद उड़ा रही हैं.

बीती रात डिजाइनर कुणाल राव की प्री वेडिंग वेडिंग पार्टी थी, जिस में कई सेलेब्स ने शिरकत की और इस में जाह्नवी कपूर भी शामिल हुईं। पार्टी के लिए जाह्नवी ने सफेद सीक्वन साड़ी और सफेद बिकिनी ब्लाउज को चुनासोशल मीडिया पर जान्हवी के लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है. उन्होंने एक व्हाइट सीक्वेंस साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज पहना था. डीपनेक ब्लाउज में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही थी.

इवेंट में शामिल होने से पहले ही जाह्नवी ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जो तेजी से वायरल हुईं। सॉफ्ट मेकअप, कजरारी आंखें और खुले बिखरे बाल जान्हवी कपूर की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे. फैंस उनकी तस्वीरों पर दिल हार रहे हैं.जाह्नवी कपूर जहां इस लुक में एक दम देसी लग रही हैं तो वहीं उनके स्वैग से साथ ही वो काफी सेक्सी भी लग रही हैं। जान्हवी कपूर अपने हॉट अंदाज से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाना खूब जानती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. आप भी एक्ट्रेस की अदाओं पर मर मिटेंगे.

जाह्नवी कपूर के इन फोटो शूट्स को कई सेलेब्स ने लाइक्स किया है। वहीं जाह्नवी कपूर के फैन्स ने काफी प्यारे प्यारे कमेंट्स भी किए हैं। फैन्स जाह्नवी कपूर की खूब तारीफ कर रहे हैं।आपको बता दें कि अब तक जान्हवी कपूर की इन तस्वीरों को 1 लाख 28 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस उनकी तस्वीरों पर लगातार कमेंट्स के जरिए प्यार लुटा रहे हैं. जाह्नवी कपूर ने ईशान खट्टर के साथ साल 2018 में धड़क से डेब्यू किया था। इसके बाद जाह्नवी, रूही और गुंजन सक्सेना में नजर आईं। जाह्नवी का सिनेमाई करियर कुछ खास नहीं है, लेकिन उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जान्हवी ने साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर ने भी फिल्मों में अपनी शुरुआत की थी. इस फिल्म के साथ ही जान्हवी ने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी.

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आई थीं। इस फिल्म के लिए जाह्नवी को खूब तारीफें मिली थीं।आपको बता दें कि जान्हवी कपूर की मूवी ‘गुड लक जेरी’ हाल ही में रिलीज हुई थी जिसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके बाद जल्द ही वो ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘रणभूमि’ जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी.