”इज़्ज़त के बदले रोटी मिलती है ” ,सरोज खान के विवादित बोल

Saroj-Khan

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान अपने एक बयान के चलते विवादों में घिर गई हैं। सरोज खान ने देश में हो रहे बलात्कार के मामलों पर विवादित बयान देकर एक नया सवाल खड़ा कर दिया है।सरोज खान ने कास्टिंग काउच को गलत नहीं ठहराया है। सरोज खान ने कहा कि कास्टिंग काउच कोई नई बात नहीं है।

सरोज खान ने कास्टिंग काउच का बचाव करत हुए कहा कि ये तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है। हर लड़की के ऊपर कोई ना कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है।सरकार के लोग भी ये करते हैं। तुम लोग केवल फिल्म इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़े हो? फिल्म इंडस्ट्री कम से कम रोटी तो देती है, रेप करने के बाद छोड़ तो नहीं देती।फिल्म इंडस्ट्री कम से कम रोटी तो देती है

सरोज खान अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सरोज खान के इस बयान से वह सभी अभिनेत्रियां कटघरे में खड़ी हो गई हैं जो कास्टिंग काउच का शिकार हुई हैं। सरोज खान के अनुसार, कास्टिंग काउच होने के लिए आखिरकार दोषी लड़की ही हैसरोज ने कहा कि ये लड़की के ऊपर है कि वो क्या करना चाहती है। तुम किसी के हाथ में नहीं आना चाहती होतो नहीं आओगी। तुम्हारे पास आर्ट है तुम क्यों बेचोगी अपने आप को। फिल्म इंडस्ट्री को कुछ मत कहना वो हमारा माई-बाप है। हालांकि जब उनके इस बयान की अलोचना होने लगी तो उन्होंने माफी भी मांग ली है।