एयर फ़ोर्स ने की सर्जिकल स्ट्राइक 2 , बॉलीवुड ने इस तरह जताई ख़ुशी

पुलवामा हमले के 12 दिन बाद भारतीय वायुसेना ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. मंगलवार तड़के 3.50 बजे मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने पाक की सीमा में हमला किया . पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 से ज्यादा जवानो की शहादत का बदला आज एयर फ़ोर्स के जाबांज जवानो ने लिया . पाकिस्तान में घुस कर पाकिस्तानी आतंकियों को मिट्टी में मिला दिया .  पूरा देश खुश है . तो बॉलीवुड भला कैसे पीछे रह सकता है . बॉलीवुड कलाकारों ने भी भारतीय वायुसेना की बहादुरी को सलाम किया है . भारत में लोगो ने पटाखा दगाकर , मिठाइयां बाँट कर अपनी ख़ुशी का इजहार किया . तो बॉलीवुड में भी लोगो ने सोशल मीडिया पर अपनी ख़ुशी का इजहार किया . अजय देवगन, परेश रावल, मल्लिका शेरावत, अभिषेक बच्चन, कैलाश खेर, विवेक ओबरॉय और अनुपम खेर ने ट्वीट कर बधाई दी है .

अक्षय कुमार ने भारतीय वायुसेना को सैल्यूट करने के साथ लिखा, ‘अब चुप नहीं बैठेंगे, अंदर घुस के मारो’ । 

परेश रावल ने लिखा, ‘सच में ये एक खूबसूरत सुबह है । नरेंद्र मोदी सर को धन्यवाद और अपनी आर्मी को सलाम ।’

मल्लिका शेरावत ने भी भारत माता की जय लिखकर भारतीय वायुसेना को सैल्यूट किया है ।

अभिषेक बच्चन ने लिखा, ‘नमस्कार करते हैं ।’

https://twitter.com/juniorbachchan/status/1100249806268641280

अनुपम खेर ने लिखा, ‘भारत माता की जय’ ।

साथ ही तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा ने भी ट्वीट कर खुशी जताई है ।

तुषार कपूर ने लिखा- जय हिंद।

मुग्धा गोडसे ने लिखा- ये है हमारा भारत, जय हिंद।

सिंगर कैलाश खेर लिखते हैं, ‘ नई दिशा नई दिशा, नई रीति नई रीति, नए भारत को, सच्चे भारत के सपूतों को नमन ।’

मधुर भंडारकर ने लिखा- दुश्मनों के दिलों पर हमला करने के लिए साहसी इंडियन एयरफोर्स के पायलटों को सलाम। यह सभी भारतीयों के लिए एकजुट होने का समय है।

संजय दत्त ने भी इंडियन एयरफोर्स को सलाम किया है। उन्होंने लिखा है कि, इंडियन एयरफोर्स को हमारे देश को सुरक्षित रखने के लिए सैल्यूट । जय हिंद।

कमल हसन ने भी भारत के सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट 2 सराहना की है। कमल हासन खुश है कि बगैर किसी नुकसान ने इंडियन एयरफोर्स ने इस हमले को अंजाम दिया है।