ससुराल से लौटी बहन ने बेरहमी से की छोटी बहन की हत्या ; कमरे में दफनाई लाश ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सगी बड़ी बहन द्वारा छोटी बहन की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। मामुली कहासुनी में बड़ी बहन ने अपनी 12 साल की छोटी बहन की सिलबट्टे से मार कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद शव को बोरे में बांधकर घर के कमरे में ही दफन कर दिया।

पूरा वाक्या तब सामने आया जब दो दिन तक घरवालों को छोटी बेटी नहीं मिल रही थी, जिसके बाद घर वालों ने उसकी तलाश शुरू की। इस बीच घर पर शव दफन होने के कारण घर वालों को दुर्गंध आई जिसके बाद खुदाई करवाई गई। खुदाई में परिजनों को बोरे में बंधी उनकी छोटी बेटी की लाश बरामद हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी बड़ी बहन मौके से फरार है। यह घटना थाना फतेहपुर के ग्राम खन्ता मजरे मझगवां शरीफ की है। मृत युवती के पिता कल्लू रावत मजदूर हैं। वह काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहते थे। बड़ी बेटी किरण की शादी हुई थी, लेकिन कुछ ही दिन बाद वह ससुराल से आकर मायके में ही रह रही थी। घर में उनकी 12 साल की छोटी बेटी गायत्री भी रहती थी।

खबर के मुताबिक , अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश सिंह का कहना है कि बड़ी बहन ने 12 साल की छोटी बहन की हत्या कर शव को घर में दफना दिया था। यह घटना बुधवार की रात हुई इसका खुलासा शुक्रवार को हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।