साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के दिल्ली तलब हुई , लगी फटकार ,पत्रकारों से नहीं की बात

नई दिल्ली : भोपाल की साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर जो सांसद वो अपने कामो से ज्यादा अपने विवादित बयानों के  कारण चर्चा में छाई रहती है .  साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अपने बयानों के कारण  राम मंदिर से लेकर नाथूराम गोडसे तक पर विवादित बयान दे चुकी है .

प्रज्ञा ने मध्यप्रदेश के सीहोर में एक कार्यक्रम में कहा की हम यहाँ नालिया या शौचालय साफ करने के लिए सांसद नहीं बने है . प्रज्ञा के इस बयान से भाजपा नेतृत्व उनसे नाराज है . प्रज्ञा को इस बयान के दिल्ली मुख्यालय तलब किया गया है .

प्रज्ञा ने दिल्ली में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और महासचिव (संगठन) बीएल संतोष से मुलाकात की पार्टी सूत्रों के मुताबिक प्रज्ञा सिंह ठाकुर को भाजपा मुख्यालय में तलब किया गया था . प्रज्ञा को वहा  पर पता चला  नड्डा ने उन्हें बताया की पार्टी नेतृत्व मध्य प्रदेश के सीहोर  में उनके द्वारा दिए बयान से न खुश है .

प्रज्ञा ठाकुर की खिचाई करते हुए कहा की  किसी भी कार्यक्रम या विचारो को बयान करने से बचे . प्रज्ञा पार्टी कार्यालय से निकलते वक्त भाजपा सांसद ने वहां मौजूद पत्रकारों से बात नहीं की।  दोबारा सत्ता में आने के बाद  भाजपा अपनी छवि को लेकर सजग है और वो अपने  विरोधियो  को किसी भी प्रकार का मौका नहीं देना चाहती है .

 प्रज्ञा ने कहा नाली और शौचालय साफ करने के लिए नहीं बने सांसद

सीहोर में प्रज्ञा ने कहा की ‘नाली साफ करने के लिए नहीं बने सांसद ‘ और शौचालय साफ करने के लिए तो बिलकुल नहीं बने है. जिस काम के लिए बने है वो काम हम पूरी ईमानदारी से करेंगे .

 प्रज्ञा के बयान पर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वो ऐसा इसलिए कहती है क्योकि  प्रज्ञा की सोच की प्रक्रिया है . भाजपा सांसद जाति और वर्ग के भेद भाव को मानती है . यह दुर्भाग्यपूर्ण है

.पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का खुलकर विरोध किया है। इस लिए उनको भाजपा मुख्यालय में फटकार का सामना करना पड़ा हैं और अगर वो इसी प्रकार से तलब करती रहेंगी तो उनके लिए ये दुर्भाग्यपूर्ण होगा .