सामाजिक सदभाव पर आधारित अंजली प्रोडक्शन की नई पेशकश ” मौक़ा ज़िन्दगी का ”

रिलीज़ होने को तैयार शार्ट फ़िल्म  ” मौक़ा ज़िन्दगी का ”

10 जनवरी को राजकीय अभिलेखागार में होगी रिलीज़ 

अंजलि पांडेय-निर्माता

                                                            अंजलि पांडेय ,निर्माता 

रिपोर्ट : मंजू गुप्ता ,रीडर टाइम्स

लखनऊ। सामाजिक मुद्दों को शार्ट फ़िल्म के ज़रिए लोगो तक पहुचाने वाली अंजलि प्रोडक्शन नए वर्ष में दर्शको के लिए एक नए अंदाज में सामाजिक सदभाव को समेटे शार्ट फ़िल्म ” मौका ज़िन्दगी का (चांस ऑफ़ लाइफ ) ” रिलीज़ करेगी। रिलीज़ के इस कार्यक्रम में वरिष्ठ आईएएस डॉ हरिओम विशेष सचिव सामान्य प्रशासन एवं गायिका मालविका हरिओम सहित शहर की गणमान्य हस्तियां शामिल होंगी। इस शार्ट फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है एवं लखनऊ के ही उभरते हुए कलाकारों के द्वारा काम किया गया है।

विशेष रोल अध्यांशी कपूर

                                                                 अध्यांशी कपूर

जिनमे से सम्राट मौर्य,वागीशा पंत मुख्य रूप से है जिन्हें सहयोगी कलाकार के रूप में रचना कपूर एवं काजल पांडेय ने सहयोगी भूमिका निभाई है। विशेष रोल में बाल कलाकार अध्यांशी कपूर नज़र आएंगी। राजधानी के बृजेन्द्र बहादुर मौर्य ने इसका निर्देशन किया है एवं निर्माण अंजली प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है।

सम्राट मौर्या मुख्य रोल

                                                              सम्राट मौर्य

इस लघु फ़िल्म में स्थानीय संस्था सिटीसीएस से मनोज कुमार मनु का विशेष सहयोग है ।  बताते चले कि अंजली प्रोडक्शन मुख्य रूप से सामाजिक जागरूकता पर आधारित शार्ट फिल्मो का निर्माण करती है । एक्टर सम्राट मौर्य उभरते हुए कलाकार है , जिन्होंने शार्ट फ़िल्म , एड फ़िल्म एवं फीचर फिल्मो में काम किया है।

वागीशा पंत मुख्य रोल

                                                             वागीशा पन्त

कई कार्यक्रमो में जीत और सम्मान दोनों हासिल करने वाली वागीशा पन्त भी मुख्य किरदार में है जो जल्द ही आप सबके सामने बॉलीवुड की कुछ प्रस्तुति में दर्शको के सामने रूबरू होने को तैयार है। अंजलि प्रोडक्शन से अंजलि पांडेय ने बताया कि समाज मे कई लापरवाही व्याप्त है जिसका नुकसान जान देकर चुकाना पड़ता है। समाज मे उसकी जानकारी भी लोगो को है  लेकिन वो उसको मान नही पाते। ऑडियो , वीडियो के द्वारा इंसान जल्दी समझ सकता है , इसी वजह से अंजलि प्रोडक्शन सामाजिक जागरूकता पर आधारित फिल्में बनाने के लिए प्रयासरत है।