सिर्फ गरजने वाले नही बरसने वाले है बादल है अखिलेश – डिम्पल यादव

आशीष गुप्ता 

रीडर टाइम्स संवाददाता , संडीला 

 * मुख्यमंत्री की पत्नी कन्नौज सांसद ने कहा की सपा सरकार की ऐसी सोच है की जो महिलाओ को आगे लाने का काम कर रही है

*जया बच्चन ने सभा को संबोधित करते हुए एक नारा दिया : – *नो कन्फ्यूजन नो मिस्टेक केवल साइकिल और अखिलेश*  

IMG_20170210_135547    

 हरदोई/संडीला- मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी कन्नौज सांसद डिम्पल यादव व राज्य सभा सांसद जया बच्चन ने संयुक्त रूप से आज शुक्रवार को हरदोई के बालामऊ 160 विधानसभा मे सपा प्रत्याशी सुशीला सरोज के पक्ष में माहौल बनाने के लिए चुनाव जनसभा की संबोधित किया. इस मौके पर सांसद डिम्पल यादव ने सभा स्थल पर मौजूद जनसमुदाय से भावनात्मक रिश्ते कायम करने की कोशिश की और सीधे संवाद किया.

 उन्होंने कहा की यहाँ पर मैं आपकी अतिथि नही बल्कि आप सबकी भाभी हूँ और जया बच्चन बड़ी भाभी है. श्री मती यादव ने लगभग 10 मिनट के भाषण के दौरान सपा सरकार की उपलब्धियों का बखान तो किया ही साथ ही आगामी योजनाओ के बारे में भी विधिवत समझाया. इस दौरान उनका अधिकतर ध्यान महिलाओ पर ही केंद्रित रहा डिम्पल ने कहा की 2012 के घोषणा पत्र को हमारी सरकार ने पूरा का पूरा लागू करके दिखाया है .

 इससे यह तो बात साफ है की जो वादे हम करेंगे वो अवश्य पूरा करेंगे हम गरजने वाले नही बल्कि बरसने वाले बदल है विपक्षियों पर निशाना साधा और बगैर किसी राजनीतिक दल का नाम लिए कहा की जब हम लैपटॉप बाँट रहे थे तो विरोधी ऐसे झुनझुना कह रहे थे क्या झुनझुना था. चुनाव के समय विपक्षियों को महिलाओ की सुरक्षा का मुद्दा याद आता है. कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किये जाते है जबकि हम समाजवादी लोग ऐसे है जो सारी समस्याओ का हल निकलने का काम करते है हम लोग आगे आने वाले समय में स्मार्ट फ़ोन देकर जनता को सीधे सरकार से जोड़ने का काम करेंगे अभी तक लग्भग 55लाख लोगो को समाजवादी पेंशन का लाभ दिया जा चुका है

सरकार बनी तो 1 करोङ लोगो को समाजवादी पेंशन से जोड़ने का काम किया जायेगा सपा एक ऐसी सोच है जो महिलाओ को आगे लाने का काम कर रही है उन्होंने कहा डेढ लाख से कम आये वालो का मुफ़्त इलाज भी सपा सरकार की आगामी योजना में शामिल है . बीजेपी पर तंज कस्ते हुए कहा की अच्छे दिन वाली सरकार ने आपको किया दिया दिया तो सिर्फ नोटबंदी जो सिर्फ मुट्ठी भर लोगो के लिए करना चाहिए था लेकिन पूरे देश वासियो को खामियाजा भुगतना पड़ा. किसान हो , या व्यपारी, मजदूर हो या आम नागरिक सभी नोट बंदी से परेशान हुए विधुत व्यवस्था पर कहा की अभी हम शहरो को लगभग 18 घण्टे बिजली देने का काम कर रहे है

इस बार सरकार बनी  तो 24 घण्टे बिजली देने का काम किया जायेगा युवाओ के रोजगार पर भी ठोस काम किया जायेगा डिम्पल ने यूपी को समृद्धि की और ले जाने वाली सरकार बनाने का जनता से निवेदन किया इस मौके पर शराफत अली ज़िला अध्यक्ष, ब्लाक प्रमुख अब्दुल राफ़े , मौसूफ़ उर्फ़ सतनु, अकील अंसारी , दिलशाद ,  मोहम्मद वासीक आदि लोग मौजूद रहे    राज्य सभा सांसद जया बच्चन ने कहा है की सभी वादों को पूरा करने के लिए आपकी मदद की आवश्यकता है उन्होंने कहा की हिम्मत और ताकत सदैव युवा दिमाग से मिलती है और आपके मुख्यमंत्री युवा है इसी की बदौलत पिछली सरकार में सपा ने सभी वादे पूरे कर दिखाए अगर अखिलेश मुख्यमंत्री बने तो आपकी उम्मीद बेकार नही जायेगी. पूरे उत्तर प्रदेश वासियो को गर्व होना चाहिए की सबसे कम उम्र का मुख्यमंत्री यहाँ से आता है उन्होंने भाषण शुरू करने से पहले एक नारा दिया कहा की *नो कन्फ्यूजन नो मिस्टेक केवल साईकिल और अखिलेश.

Attachments area