सीतापुर : नेहरू हाल में ओबीसी मोर्चा की विधानसभा कार्यसमिति की बैठक हुई

ब्यूरो चीफ क्राइम (तरूण अवस्थी )
रीडर टाइम्स न्यूज़
सीतापुर 2021, दोपहर 1:00 बजे सथान नेहरू हाल में ओबीसी मोर्चा की विधानसभा कार्यसमिति की बैठक हुई । जिसमें मुख्य अतिथि हीरा ठाकुर जी, राम जीवन जायसवाल एवं अन्य सभी पदाधिकारियों के साथ भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के द्वारा यह जानकारी दी कि उनकी पार्टी के नेता और सभी मंत्री किस लक्ष्य पर अपना कार्य कर रहे हैं। यह भी कहा कि वे सभी नौजवान जो आगे का भविष्य हैं, वे उन सभी को आगे बढ़ाना चाहते हैं, और सभी अन्य कार्यो के बारे में अवगत कराया।

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राम जीवन जायसवाल जी ने कहा कि सभी पदाधिकारी सदस्यता अभियान सेक्टर संयोजक गठन एवं बूथ समिति के गठन को निर्धारित समय के भीतर पूर्ण कर मिशन 2022 में पुनः भाजपा सरकार बनाने के लिए पूरी निष्ठा से तैयार हो जाएँ । इसी क्रम के चलते हीरा ठाकुर जी ने भी अपने विचार व्यक्त किये और सभी से यह कहा कि मोर्चा के सभी पदाधिकारी एवं बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता अभी से केंद्र एवं प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुँचाने का प्रयास शुरू करें ।

 

भाजपा विश्व की सबसे सर्वाधिक सदस्यों वाला राजनीतिक संगठन है जो के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं आदित्य नाथ योगी के नेत्रत्व में निरंतर विकास के ओर बढ़ रहा है । इसी के चलते सभी पदाधिकारियों ने अपने अपने विचार व्यक्त किये और कार्यक्रम समाप्त हुआ।