सीतापुर में बजरंग मुनि जिला अस्पताल में बैठे धरने पर : शहर कोतवाल पर लगाए गंभीर आरोप बोले-भ्रष्ट है शहर कोतवाल ,

संवाददाता अभिषेक मिश्रा
रीडर टाइम्स न्यूज
सीतापुर में उदासीन अखाड़े के अदस्य और बड़ी संगत के महंत बाबा बजरंग मुनि शनिवार की  देर रात धरने पर बैठ गए। शहर कोतवाली इंस्पेक्टर तेज प्रकाश सिंह की लापरवाह कार्यशैली से नाराज होकर जिला अस्पताल परिसर में ही धरने पर बैठ गए। बजरंग मुनि ने इंस्पेक्टर कोतवाली पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामले में तत्काल इंस्पेक्टर को निलम्बित करने और आरोपियो पर कार्यवाई की मांग पर अड़ गए। एसडीएम सदर और सीओ सिटी के काफी मशक्कत और कार्यवाई के आश्वशन के बाद बाबा बजरंग ने धरने को खत्म कर वापस अपने आश्रम रवाना हो गए।

दो पक्षों में हुयी थी मारपीट-
घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्वाल मंडी इलाके की है। यहां पर हिन्दू समुदाय के एक युवक की विशेष समुदाय के कुछ दबंगों द्वारा बेरहमी से पिटाई कर दी गयी। परिजनों का आरोप है कि मोहल्ले के विशेष समुदाय के दबंग उसके बेटे को परेशान करते थे और पुलिस को शिकायत भी की गई लेकिन कोई कार्यवायी नही हुई और आज दबंगों ने उसे बेरहमी से पीटा। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही खैराबाद स्थित बड़ी संगत के महंत बाबा बजरंग मुनि जिला अस्पताल आ पहुंचे और पीड़ित परिवार से मिलकर न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

कोतवाली इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप-
बाबा बजरंग का कहना है कि शहर कोतवाली इंस्पेक्टर समुदाय विशेष के कुछ लोगों ने पैसे लेकर अपनी जेबें गरम करता है और आये दिन आपराधिक घटनाओं को अपराधी अंजाम दे रहे है। बाबा का आरोप है कि इंस्पेक्टर ने इस मारपीट के मामले में शिकायती पत्र मिलने के बाद भी कोई कार्यवाई नही की और इसी के चलते ही आज यह बड़ी घटना हो गयी। बाबा ने सैकड़ो समर्थकों संग इंस्पेक्टर पर कार्यवाई की मांग को लेकर घण्टों प्रदर्शन किया। एसडीएम सदर अनिल कुमार और सीओ सिटी सुशील सिंह द्वारा जांच कराकर आवश्यक कार्यवाई का आश्वशन मिलने के बाद बाबा ने हंगामा खत्म कर दिया।