सुभाष पासी ने किया नामांकन , निरहुआ ने समर्थन में किया रोड शो

अभिषेक सोनी
रीडर टाइम्स न्यूज़
गाजीपुर : सपा से भाजपा में आए विधायक सुभाष पासी ने आज नामांकन किया। 2 माह पूर्व समाजवादी पार्टी से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। गाजीपुर जनपद के सैदपुर विधानसभा के विधायक सुभाष पासी ने सोमवार को 4 सेटों में नामांकन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सैदपुर की जनता गुंडाराज के खिलाफ वोट करने जा रही है। सैदपुर नगर स्थित भाजपा के चुनावी कार्यालय से स्थानीय विधानसभा 374 के पार्टी प्रत्याशी विधायक सुभाष पासी भोजपुरी फिल्म कलाकार निरहुआ के साथ रोड शो भी किया। विधायक सुभाष पासी ने नगर स्थित काली मंदिर में पूजन अर्चन किया तथा पास स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरूआत किया।

खुले चार पहिया वाहन पर सुभाष पासी तथा एमएलसी विशाल सिंह चंचल के साथ सवार भोजपुरी फिल्म कलाकार निरहुआ ने आमजन से पार्टी प्रत्याशी सुभाष पासी के लिए समर्थन की अपील किया। कहा सुभाष पासी ने मेरे संघर्ष के दिनों में मेरा बहुत सहयोग किया है और इनकी यही सहयोग की भावना इन्हें सबसे लोकप्रिय विधायक बनाती है। निरहुआ ने सुभाष पासी के समर्थन में भोजपुरी गाना भी  गुनगुनाया। इस दौरान बड़ी संख्या में निरहुआ के फैैन और भाजपा कार्यकर्ता सेल्फी लेते नजर आए। कार्यालय से लगभग 1 किलोमीटर तक रोड शो किया।

दो बार से लगातार विधायक रहे हैं सुभाष पासी –
सुभाष पासी ने पहली बार कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था । इसमें उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस छोड़कर समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया। जिसके टिकट पर वह बीते दो विधानसभा चुनाव में सैदपुर से लगातार जीतते रहे । बीते विधानसभा चुनाव में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश स्तर के वरिष्ठ कार्यकर्ता विद्या सोनकर को 8 हजार मतों से हराया था। जिस समय प्रदेश के विधानसभा चुनाव में सभी दलों के बड़े से बड़े दिग्गज भाजपा की आंधी में बह गए और भारतीय जनता पार्टी को 300 से ज्यादा सीटें मिलीं। उस समय विधायक सुभाष पासी ने सपा से जीत दर्ज कर, भारतीय जनता पार्टी को चौंका दिया था।