सूरत सड़क हादसे में पजेरो ने मारी टक्कर 3 की मौत 2 घायल, ब्रिज से गिरती मां ने बच्चे को उछाला, हादसे में बची दूसरी महिला ने बचाई बच्चे की जान

phpThumb_generated_thumbnail (2)

 

सूरत:- शहर के नवागाम फ्लाईओवर पर रविवार रात एक तेज रफ्तार एसयूवी ने तीन मोटरसाइकलों को टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगो की मौत हो गई। इस दौरान पुल से गिरती हुई एक मां ने अपने छह महीने के छोटे बच्चे को दूसरी महिला की तरफ उछाल दिया। इससे बच्चा अप्रत्याशित रूप से बच गया। रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार एसयूवी पजेरो को देखकर एक बाइक सवार दंपती रोहित और लक्ष्मी ने गाड़ी रेलिंग की ओर मोड़ दी। इससे दोनों बच गए और संभलकर वहीं खड़े हो गए।

 

surat_7_1530484070

लेकिन उनके पीछे चल रहीं मोटरसाइकलें पजेरो की चपेट में आ गईं। जिसमे से एक बाइक पर एक पति-पत्नी, उनका 6 महीने का बेटा और करीब 8-9 साल की बेटी बैठी थी। टक्कर की वजह से वे ब्रिज से नीचे गिरने लगे। तभी महिला ने गिरते वक्त रोहित और लक्ष्मी को देख लिया। और अपने 6 महीने के बेटे को बचाने के लिए उसने फौरन उसे हवा में उछाल दिया। और लक्ष्मी ने बहदुरी दिखते हुए बच्चे को तुरंत लपक कर पकड़ लिया । इससे बच्चे की जान बच गई।

surat_5_1530484087 (1)

परन्तु बच्चा तो बच गया लेकिन उसके माता-पिता उछलकर ब्रिज से 30 फीट नीचे जा गिरे। और दोनों की मौके पर ही मौत हाे गई। बच्चे की बहन की ब्रिज पर ही डैम तोड़ दिया । टक्कर मारने के बाद पजेरो में सवार तीन लोग उतरकर मौके से भाग गए। तीनाें अलग-अलग दिशा में भागे। जिससे देर रात तक पजेरो के मालिक का पता नहीं चल सका। चश्मदीदों के अनुसार पजेरो चलाने वाला नशे में था। हादसे में दो लोग जख्मी भी हुए हैं।