सेक्स की शुरुआत के लिए महिलाएं अपनाएं ये रचनात्मक तरीके

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सेक्स (Sex) के लिए पहला कदम बढ़ाने का रोमांच अविश्वसनीय रूप से तीव्र और मज़ेदार है। भले ही पुरुष सेक्स के लिए पहली शुरुआत करते हैं, लेकिन अब महिलाएं भी सेक्स के लिए उतना ही उत्तेजित होती हैं। जब आप विपरीत व्यक्ति के इरादों और भावनाओं को नहीं समझते हैं, तो सेक्स की शुरुआत करना मुश्किल हो सकता है। महिलाएं अपने साथी के साथ सेक्स की पहल करने के लिए रचनात्मक तरीकों का विकल्प चुन सकती हैं। ताकि वह अपनी सेक्स लाइफ को खूबसूरत व रंगीन बनाये।

सेक्सी ड्रेसिंग करें : सेक्स आंनद की सबसे पहली शुरुआत महिला की सेक्सी ड्रेस होती हैं। जो माहौल को तो सेक्सी बना ही देती हैं साथ ही अपने पार्टनर को भी उत्तेजित कर देती हैं। तो छोटी ब्लैक ड्रेस या लाल लिंगरी को अलमारी से बाहर निकालें और रात में अपने साथी के घर आने से पहले उसी लाल सेक्सी ड्रेस में तैयार हो जाएं। एक सेक्सी ड्रेस तुरंत आपके पुरुष को मूड में ला सकती है। आप उन्हें यह भी बता सकते हैं। कि , आपने कपड़े स्पेशियली उनके लिए पहने हैं। उसके बाद देखें लाल सेक्सी ड्रेस का जादू आप दोनों के चारों ओर कैसे काम करता है।

शुरुआत में सेक्स्टिंग करें : यदि आप शाम को घर आने पर अपने पार्टनर को हॉट और परेशान करने की योजना बना रहे हैं, तो आप उन्हें पहले से ही टेक्स्ट मैसेजेस भेजना शुरू कर दें कि आज रात आप उनके साथ क्या करना चाहती हैं. फ्लर्टी और कुछ सेमी न्यूड तस्वीरें आपके पुरुष को सेक्स के लिए उत्तेजित कर सकती है।

फ़िल्म मैराथन : अपने पति को मूवी मैराथन नाईट के लिए तैयार करें. लेकिन केवल उन फिल्मों का चयन करें जिनमें कामुक और हॉट सीन हैं जो आपको और आपके पुरुष को मूड में डाल सकते हैं. ये फिल्में अपने साथी को यह बताने का एक शानदार तरीका है कि आप सेक्स करना चाहते हैं।

पिछले अनुभवों की याद दिलाएं : आप अपनी यादों और जर्नी के बारे में एक साथ याद करना शुरू कर सकते हैं , धीरे-धीरे बातचीत को उन किस्सों तक पहुंचा सकते हैं। जहां आप दोनों ने सबसे अच्छा सेक्स किया था। और वो बाते वो पल याद करे जो आपके पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार करे। साथ ही कुछ रोमेंटिंग बातो के साथ मौज – मस्ती की बात करें तो पिछले अनुभवों का हमेशा एक विशेष प्रभाव पड़ता है। और यदि आप सूक्ष्मता से सेक्स की शुरुआत करने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह सबसे अच्छा तरीका है।

सेक्स कोड : कभी कभी ऐसा होता हैं की आप और आप का पार्टनर बहुत से लोगो के बीच बैठे हो आप खुलकर बात नहीं कर सकते हैं, तो आप मजेदार कोड-वर्ड्स का यूज़ कर सकते हैं। तो यह आपके साथी के साथ सेक्स शुरू करने का एक बहुत ही उपयोगी होता हैं। तो यौन जरूरतों और सहज ज्ञान के लिए कोड वर्ड आपको और आपके साथी को बहुत उत्साहित कर सकते हैं. धीमी उत्तेजना और उत्सुकता आपको शब्दों से परे कर सकती है।