सेक्स के दौरान आंखों पर बांधे पट्टी अपनाये रचनात्मक ….

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
आंखों पर पट्टी बांधकर सेक्स करना बहुत रोमांचक हो सकता है। आंखों पर पट्टी बांधकर सेक्स करना काफी लोकप्रिय तो है लेकिन इस तरह के सेक्स को लोग ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं देते हैं। लेकिन इस तरह से आप अपने सेक्स अनुभव को और भी ज्यादा बेहतर बना सकते हैं। इसके लिए आपको एक मुलायम और लंबा कपड़ा लेना होता है। और अपने पार्टनर की आंखों पर बांधना होता है। सिर्फ अपने पार्टनर के ही आंखों पर नहीं बल्कि आप अपनी आंखों पर भी यह पट्टी बांध सकते हैं। अब इसके बाद अब कुछ आपको महसूस करना है बिना देखे।

जब कोई आपकी आंखों को ढंक लेता है, तो आप नहीं जानते कि क्या होगा, और वह उत्तेजना सेक्स को बेहतर बना सकती है। आंखों पर पट्टी बांधकर आप अपने पार्टनर के साथ बहुत कुछ रोमांचक कर सकते हैं। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि आंखों में पट्टी बांधकर आप अपने पार्टनर को कैसे खुश कर सकते हैं।

पार्टनर को एक अलग कमरे में आंखों पर पट्टी बांधें…
आंखों पर पट्टी बांधकर सेक्स करने के लिए आप अपना कमरा न चुनें। बल्कि आप कोई और स्थान चुनें। जहां आंखों पर पट्टी बांधकर सेक्स आपके सामान्य यौन परिवेश में रोमांचक हो सकता है। यह उत्साह की एक पूरी तरह से अलग भावना पैदा कर सकता है क्योंकि अब आप पसंद कर रहे हैं, ‘ओह, मुझे नहीं पता कि मैं कहां बैठने जा रहा हूं। मुझे नहीं पता कि मैं कहां खड़ा होने जा रहा हूं। ” ऐसा करने में उचित मात्रा में संचार और विश्वास शामिल होता है।

आंखों पर पट्टी बांधकर साथी को कुछ खिलाएं…
आप स्ट्रॉबेरी की मिठास, डार्क चॉकलेट , खिलाये जिससे वो अधिक सेक्स के संतुष्ट हो। भोजन को अपने यौन जीवन में लाना आपको अन्य संवेदी अनुभवों के लिए खोल देता है। यह बहुत ही रोमांटिक होता है। आपके पार्टनर को भी पसंद आएगा जब आप उनकी आंखों पर पट्टी बांधकर उन्हें कुछ खिलाते हैं।

एक दूसरे की आंखों पर पट्टी बांध कर मास्टरबेशन करें…
कभी-कभी, अपनी आंखों को ढंकने से आपको अवरोधों को मुक्त करने में मदद मिल सकती है। इसलिए यदि कोई (या आप दोनों) थोड़ा शर्मीले है, तो आप एक-दूसरे की आंखों पर पट्टी बांधकर खुद को छू सकते हैं। या हो सकता है कि आप में से कोई एक आंखों पर पट्टी बांधे जबकि दूसरा देखता रहे। यहां विचार आत्म-जागरूक महसूस किए बिना अपने स्वयं के शरीर को एक साथ तलाशना है – जो आपको इस पल का आनंद लेने में मदद कर सकता है। साथ ही , केवल एक-दूसरे को सुनने पर ध्यान केंद्रित करना एक टर्न-ऑन (फोन सेक्स की तरह) हो सकता है।

अपने साथी की आंखों पर पट्टी बांधें और उन्हें ओरल सेक्स का आनंद दें…
यह बहुत ही रोमांटिक और उत्तेजित करने वाला है। जब आप अपने पार्टनर की आंखों पर पट्टी बांध देते हैं तो इससे वह ज्यादा उत्तेजित हो सकते हैं। पुरुषों को ये जरूर ट्राई करना चाहिए। उन्हें अपनी पार्टनर की आंखों पर पट्टी बांधनी चाहिए और फिर उन्हें बेड पर लिटाकर ओरल सेक्स का आनंद देना चाहिए। ऐसा करने से आपकी पार्टनर काफी ज्यादा खुश हो जाएगी। इसे आप तेजी से न करें बल्कि इसे आप धीरे धीरे ही करें और उस पल का भरपूर आनंद लें।