सोशल मीडिया में अखिलेश के अपमान पर कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा

रिपोर्ट : अमित मिश्रा , रीडर टाइम्स

Capture

कन्नौज : सोशल मीडिया में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व उनकी सांसद पत्नी डिंपल यादव के विवादित पोस्टर डालने वाले की शिकायत करने के बाद भी कार्यवाही न होने पर कन्नौज जिले के हजारो सपा कार्यकर्ताओ ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव कर जमकर नारेबाजी की। घंटो पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर सपा कार्यकर्त्ता धरने पर बैठे रहे। सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी श्रीकांत प्रजापति ने नाराज सपा कार्यकर्ताओ को कड़ी कार्यवाही करवाने का आश्वासन देकर शांत कराया।

सपा सांसद प्रतिनिधि नवाब सिंह यादव ने बताया कि सोसल मीडिया पर उनके नेता अखिलेश यादव व सांसद डिम्पल यादव के तस्वीरो को तोड़मरोड़ कर आपत्ति जनक टिप्पणियां की गयी है । सपा विधायक ने इसको लेकर मुकदमा करवाया था जिसके बाद कोई कार्यवाही न होने पर उन्होंने कई बार शांतिपूर्वक पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन भी सौपा था लेकिन इसके बावजूद कन्नौज पुलिस ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया। कारवाही न होने पर उनको आज यहाँ धरने पर बैठना पड़ा ।

उन्होंने कहा कि जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जायेगा। सपा कार्यकर्त्ता व नेता शांत नहीं बैठेंगे और समय रहते कार्यवाही नहीं कि गयी तो सपा नेता व कार्यकर्ता सड़को पर उतर कर बड़ा प्रदर्शन करेंगे। क्षेत्राधिकारी श्रीकांत प्रजापति ने मामले पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि सपा कार्यकर्ताओ ने एक ज्ञापन दिया है। ज्ञापन में आरोप लगाया है की उनके नेताओ पर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणियां की गयी है। जिसको लेकर कार्यवाही के लिए निर्देशित कर दिया गया है।