स्पेशल बच्चो ने किया संजय दत्त का ऐसा भव्य स्वागत, की दंग रह गए संजू बाबा भी

sanjay dutt in shiroj

लखनऊ:- लखनऊ के गोमती नगर स्थित शिरोज कैफे बुधवार की दोपहर उस वक्त और खुशनुमा हो उठा जब यहां बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पहुंच गए। जी हाँ संजय दत्त को अपने बीच पाकर शिरोज में कार्यरत एसिड अटैक पीड़िताओं की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। सभी लोगो ने उनका तहे दिल से स्वागत किया।

लखनऊ के माल एवेन्यू में फिल्माए जा रहे प्रस्थानम फिल्म की शूटिंग से कुछ पल निकालकर संजू बाबा शिरोज पहुंचे तो वह कार्यरत सभी एसिड अटक पीड़ितों ने संजू बाबा का तिलक लगाकर और फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया गया।इसके बाद संजय दत्त ने सभी कर्मचारियों से उनका हालचाल पूछा और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई।

sanjay dutt

उन्होंने शिरोज में कार्यरत सभी युवतियों के हौसले को सराहा और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।बताते हैं कि संजय दत्त अपनी फिल्म भूमि की शूटिंग के दौरान आगरा में शिरोज के संपर्क में आए थे। इसके बाद लखनऊ स्थित शिरोज कैफे ने उन्हें सोशल मीडिया और फोन कॉल के जरिए यहां आने का न्यौता दिया गया ।

sanju baba

इसी के तहत संजू बाबा ने प्रस्थानम फिल्म की शूटिंग के दौरान लंच ब्रेक में यहां के लोगों से मुलाकात की। शहर में चल रही फिल्म प्रस्थानम् की शूटिंग कुछ अजीब संयोगों के चलते चर्चा में है। फिल्म में जहां संजय दत्त राजनेता का रोल अदा कर रहे हैं, वहीं आए दिन प्रदेश के कद्दावर नेताओं से मुलाकातें भी सुर्खियां भी बन रही हैं।