हनी ट्रैप करके 5  महिलाओं ने 15  करोड़ ऐंठे अफसरों और नेताओ  के  मिले वीडियो खुल गई पोल

भोपाल: हनी ट्रैप करके ये पांच महिलाये नेताओ और अफसरों को ब्लैकमेल कर करोडो वसूलती थी . इस महिलाओं के बारे में कई चौकाने वाली जानकारियां सामने आई है . ये महिलाये कई लोगो को अपने जाल  में फंसाकर उनके साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाए और उन्हें वाइरल करने की धमकी दे कर उनसे 15  करोड़ वसूल लिए ,

ये  किसी से 20 करोड़ तो किसी से 50  लाख तो किसी से तीन करोड़ रुपए तक वसूली करती थी . इनके मोबाईल और सिम से करीब 90  वीडियो मिले है . इनमे से कई वीडियो आईएएस, आईपीएस अफसरों और नेताओं के हैं . पुलिस  इन्हें रिकार्ड में नहीं ले रही है . इन वीडियो को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है।

अफसरों की संख्या भोपाल और इंदौर की अधिक

ज्यादातर संख्या में अफसर भोपाल और इंदौर से है एडीजी स्तर  के पुलिस  अधिकारी पूर्व जो की इंदौर में इन महिलाओं के साथ अधिक संपर्क में दिखाई दे रहे है . इन महिलाओं की मुलाकात भोपाल के एक नामी होटल के साथ इंदौर भोपाल के फार्म हाउस पर हुई थी .

श्वेता जैन और पति स्वप्निल का भोपाल में एक नामी क्लब में आना जाना रहता था . यहां भी वो लोगो  को फ़साने का काम करते थे .जिस दिन ब्लैकमेलर महिला को गिरफ्तार किया गया .उसके दूसरे दिन स्वप्निल  को सुबह उसी क्लब में देखा गया . ये महिला मंत्रियो के साथ बाहर विदेशो में भी घूमने जा चुकी थी .

 कई मंत्री और अफसर इन महिलाओं का  मकसद जानते थे

ब्लैकमेलर महिला के जाल में फ़साने वाले  20 अफसर में से कई लोग थे जिनको इन महिलाओं का मकसद पता था . लेकिन इसके बाद भी उनके संपर्क में रहे . इन महिला के पास मिली सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और एंड्रॉयड फोन  का पुलिस परीक्षण कर लिया गया है .  यह गैंग व्यक्ति की पेइंग कैपेसिटी को देखकर किसी म्यूचुअल फ्रेंड के जरिए उन्हें जाल में फांसता था .

 पुलिस इस मामले को संगठित अपराध मान रही है

पुलिस इस पुरे मामले को संगठित अपराध मान रही है सीनियर आईएएस अफसर और इंदौर नगर निगम के इंजीनियर के साथ हुए हनी ट्रैप को पुलिस संगठित अपराध बता रही  है ये ही दो मामले सामने आए है लेकिन और भी कई मामले गुपचुप सरकार के कानो तक पहुंच चुके  है .

ये महिलाये पार्टियों की शौकीन थीं , हाईवे पर होती थी पिकनिक

ये महिलाये जो की हनी ट्रैप में पकड़ी गई महिलाये इनको लेट नाईट  पार्टियों की शौकीन थीं , इन महिलाओं के फोन में कई बियर पार्टियों की वीडियो मिली है .  रात को हाईवे पार्टी के नाम से इनकी पिकनिक होती रही। ये महिलाये घूमने और पार्टियों में जाने की काफी शौक़ीन है  और वह लोगो को अपने जाल में फसा कर लोगो से करोड़ ऐंठे  लिया करती थी . और वरिष्ठ अधिकारियो को फसा लेती और उन्हें ब्लैकमेल करके करोडो रुपए ले लेती थी .