हरदोई में काँवरिया की मौत, कप्तान ने संभाला मोर्चा

kavaria image

kavaria image

kavaria2हरदोई कानपुर रोड पर आज उस समय जमकर हंगामा हुआ जब एक मिनी बस से कुचल कर एक कांवड़िये मौत हो गई। घटना से गुस्साए कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया और आने जाने वाले वाहनों पर जमकर पथराव किया इस घटना में कानपुर जा रही एक रोडवेज की बस और कई प्राइवेट वाहन भी छतिग्रस्त हो गए कांवड़ियों में इतना आक्रोश था कि आने जाने वाले प्राइवेट वाहनों पर भी तोड़फोड़ कर रहे थे ।
घटना की सूचना मिलने पर आला अधिकारियों समेत कोतवाली शहर की पुलिस भी मौके पर पहुंची और कांवड़ियों का आक्रोश शांत करने का प्रयास किया लेकिन आक्रोश बढ़ता ही जा रहा था।
स्थिति बिगड़ती देखकर अन्य थानों की फोर्स भी मौके पर बुला ली गई इसी बीच डीएम और एसपी की गाड़ियों पर भी गुस्साए लोगों ने तोड़ फोड़ की , जिसमे पुलिस अधीक्षक की गाड़ी और पुलिस महकमे की तमाम गाड़ियां भी छतिग्रस्त हो गयी ,
एसपी की गाड़ी में तोड़फोड़ देखकर पुलिस वालों ने जमकर लाठियां भांजी और कांवड़ियों को खेतों में खदेड़ दिया इसी दौरान 15 लोगों को हिरासत में भी ले लिया गया है इस घटना से करीब 2 घंटे तक हरदोई कानपुर राजमार्ग अवरुद्ध रहा और पुलिस बड़ी मुश्किल से जाम को खुलवा पाई।
घटना में इस हादसे में मरने वाले युवक का नाम  किशनपाल है और वह पिहानी थाने इलाके का रहने वाला है । पुलिस ने बवाल मचाने वाले लोगों पर करवाई करने की बात कही है ।