हाय – हाय ये मंहगाई के नारो के साथ शाहजहांपुर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन

ब्यूरो रिपोर्ट आशीष सक्सेना
रीडर टाइम्स न्यूज़
उत्तर प्रदेश के जिला शाहजहांपुर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा बढ़ती महंगाई के खिलाफ किया गया जोरदार विरोध प्रदर्शन विरोध प्रदर्शन आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता निर्मल मिश्र की अगुआई में किया गया। हाय  – हाय ये मंहगाई जैसे विभिन्न नारो के साथ आप के पूर्व ओबीसी जिलाध्यक्ष प्रशांत कश्यप ने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर शब्दभेदी बाणों से तीखा हमला करते हुए कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ व्यापार करना जानती है ,अपने निजी फायदे के लिए ठेकेदारी प्रथा को बढ़ावा देना ही इस सरकार का काम है।कर्मचारियों का शोषण और बढ़ती महंगाई से आम जनता त्रस्त है जिस खाद्य तेल को हम साधारण मूल्यों पर खरीदते थे आज उनका मूल्य आसमान छू रहा है दोगुने से ज्यादा मूल्य हो चुका है ।

मौजूद आंदोलनकारी वरिष्ठ छात्र नेता जिलाध्यक्ष छात्र संघर्ष समिति के सिद्धार्थ अरोड़ा का कहना है बढ़ती महंगाई से आम जनता और मध्य और निम्न वर्ग के परिवार परेशान है चाहे वह बढ़ता टेक्स हो या फिर रोजाना घरेलू उत्पादों पर टैक्स लगाना हो इसलिए आज आम आदमी पार्टी ने बढ़ती हुई महंगाई पर शाहजहांपुर जिला मैं महंगाई रोक प्रदर्शन किया उसके बाद जिला अधिकारी साहब को ज्ञापन सौंपा सरकार से आम आदमी पार्टी की अपील है कि आम जनता को रियायत बढ़ते हुए टेक्स के ऊपर रोक लगे।

आप के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रशांत मिश्रा का कहना है कि वर्तमान सरकार हमारी दिल्ली जैसी मुख्यमंत्री केजरीवाल सरकार की तरह कभी जनहित के कार्य भाजपा नही कर सकती ।शिक्षा सवाल खड़े करती है इसलिए शिक्षा की कोई मुख्य योजना नही चलाई जाती है जिससे गरीब या मध्यम वर्गीय व्यक्ति को राहत मिले। आसमान में छू रहे सिलेंडर के दाम , तेल के दाम , ग्रॉसरी के समान ,और विक्रेता बन रही भाजपा सरकार अपनी जेब भर रही है। अगर फ्री राशन दे भी रही है तो उससे ज्यादा वसूल भी कर चुकी है मंहगाई की मार देकर। विरोध प्रदर्शन के दौरान आप के जिला प्रभारी निर्मल मिश्रा , हरिपाल , रोहिलखंड प्रकोष्ठ अध्यक्ष मोहम्मद हैदर , जिला अध्यक्ष राजीव यादव , सिद्धांत अरोड़ा छात्र विंग जिला अध्यक्ष , महेंद्र चावला , सुखविंदर, अनुराग सिंह, अनुभव मिश्रा अन्य बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं का हुजूम इकठ्ठा हुआ।