हॉट ब्लैक बिकिनी में मौनी रॉय का दिखा फ्लॉन्ट फीगर, फैंस बोले – ‘हॉट नागिन’

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय फिल्मों के अलावा वह अपने फैंस के लिए हमेशा अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से टीवी की नागिन अपनी बोल्ड तस्वीरें को लेकर चर्चा में आ गई हैं। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में मौनी रॉय ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है। इन तस्वीरों के जरिए वह अपना खूबसूरत फीगर दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

वहीं उनके चारों तरफ नीला समुद्र नजर आ रहा है, जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा है। मौनी रॉय की इन सभी बोल्ड तस्वीरों को उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अभिनेत्री की तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने मौनी रॉय की तस्वीर पर कमेंट कर लिखा, ‘हॉट नागिन।’ वहीं दूसरे ने उन्हें क्यूट बताया है।

इससे पहले मौनी रॉय अपनी अन्य बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में थीं। मौनी रॉय की यह सभी तस्वीरें भी बिकिनी में थीं। इतना ही नहीं उन्होंने स्विमिंग पूल के अंदर भी अपनी तस्वीरें क्लिक करवाईं थीं, जिनमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा था। तस्वीरों में वह पूल के अंदर बोल्ड अंदाज में तस्वीरें क्लिक करवाती हुई नजर आ रही थीं। इस दौरान मौनी रॉय ने अपने बाल खुले रखे हुए थे। वहीं न्यूड ग्लॉसी मेकअप भी किया हुआ था। पूल के अंदर मौनी रॉय का बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा था। अभिनेत्री की यह सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थीं।