04 जून 2021 का राशिफल: कर्क राशि वालों को भाग्यवश सुखद समाचार मिलेगा

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
12 राशियों में से सभी व्यक्ति की अलग अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि , उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं।

मेष :- अधीनस्थ कर्मचारी, भाई-बहन आदि का सहयोग मिलेगा। चली आ रही समस्या का समाधान होगा। रिश्तों में मजबूती आएगी।
मिथुन :- पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रिश्तों में निकटता आएगी। पिता अथवा धर्मगुरु का सहयोग मिलेगा।
वृष :- भय पर नियंत्रण रखें। व्यर्थ की परेशानी और उलझनें रहेंगी। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। जीवनसाथी का सहयोग एवं सान्निध्य मिलेगा।
कर्क :- भाग्यवश सुखद समाचार मिलेगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।
सिंह :- जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। चल या अचल संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी। किसी रिश्तेदार के कारण पीड़ा मिल सकती है।
तुला :- संतान या शिक्षा के कारण चिंतित रहेंगे। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।
कन्या :- दांपत्य जीवन सुखमय होगा। पिता या धर्मगुरु का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक प्रयास फलीभूत होंगे।
वृश्चिक:- आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।
धनु :- उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। पारिवारिक महिला से तनाव मिल सकता है। संयम बरतें। भावुकता पर नियंत्रण रखें।
कुंभ:- संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। बहुप्रतिक्षित कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। जीविका के क्षेत्र में आशातीत प्रगति होगी।
मकर :- दांपत्य जीवन सुखमय होगा। चली आ रही समस्या का समाधान होगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी।
मीन :- भौतिक सुख में वृद्धि होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।