10 साल की बच्ची से दुष्कर्म , हत्या के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
प्रदेश में इतनी सुरक्षा होने के बावजूद भी आज महिलाये , बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं क्योकि अभी भी कही न कही ऐसे दुष्कर्म हो रहे हैं। जिससे हत्या की वारदाते बढ़ती ही जा रही हैं। सरकार के द्वारा महिलाओ के लिए सुरक्षा के इतने चाकचौबंद रखे गए हैं। उसके बावजूद भी यूपी के हाथरस में भी अब दुष्कर्म की वारदाते बढ़ती जा रहीं हैं। जिससे सभी लोगो के लिए एक भय का माहौल बन रहा हैं। ऐसे ही आज एक बार फिर से हाथरस की दस साल की बच्ची ऐसी दुर्घटना का शिकार हुई।

हाथरस पुलिस ने एक 35 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने कथित तौर पर 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया उसकी हत्या कर दी। हाथरस के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत जायसवाल ने कहा कि यह घटना सोमवार को हुई जब आरोपी रक्षाबंधन के लिए अपनी बहनों से मिलने गया था। आरोपी लड़की को जानता था क्योंकि वह उसकी बहन के ससुराल के पास रहती थी। घटना के दिन वह शराब के नशे में धुत होकर बच्ची को अपने साथ ले गया। लड़की का शव सोमवार को एक नहर के पास मिला उसके परिवार की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई।

एसपी ने कहा कि अभी विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट आने के बाद दुष्कर्म की पुष्टि की जाएगी। उन्होंने कहा कि आरोपी का आपराधिक इतिहास है उसके खिलाफ हाथरस पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अन्य हिस्सों में डकैती, चोरी, शराब नशीली दवाओं की तस्करी के मामलों में कम से कम 11 प्राथमिकी दर्ज हैं।