हमने हमेशा समाज की सेवा करी है और आगे भी करते रहेंगें : उमेश तिवारी

रिपोर्ट : -अनिल मिश्रा , रीडर टाइम्स (उन्नाव)

वार्ड नंबर  21 के निर्दलीय  सभासद प्रत्याशी उमेश तिवारी से रीडर टाइम्स के संवाददाता के द्वारा पूछे गए सवालो का जवाब देते हुए :- 

1 . जनता आप को वोट क्यों करे  ?

हम एक समाजसेवी है , जनता के प्रति हमारा व्यवहार बहुत अच्छा है.  हमने हमेशा समाज की सेवा करी है और आगे भी करते रहेंगें.

2 . एक मूलभूत विकास होता है ?  क्या आपके इलाके में मूलभूत विकास हुआ है ?  यदि नहीं हुआ है तो कैसे पूरा करेंगे ? 

जो निधि मुझे नगर पालिका से मिलेगी उससे मै विकास कार्य करूँगा , इसके इलावा जो समस्याएं समाज में किसी भी व्यक्ति की है , मैं उसको अपनी समस्या मानता हूँ , और उसके निस्तारण के लिए मुझे किसी भी हद तक जाना पड़ेगा, तो मैं जाऊँगा .

3 . जनता को मूलभूत सुविधाए मिलेंगी ?

हाँ मिलेंगी और मै पूर्ण निष्ठा से कार्य करूँगा . अगर जनता मुझ में अपना विश्वास दिखाती है तो जो कार्य पिछले कई कार्यकालों में नहीं किया गया, मैं उसे समय सीमा के अन्दर पूरा कर के दिखाऊंगा.

अब देखने वाली बात यह रहेगी कि इस चुनावी मैदान में सैकड़ों प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरेंगें और सभी विकास की बात करेंगें , क्योंकि पिछले 3 – 4 सालों से इस चुनावी मुद्दे के इलावा और कोई बात जनता समझना भी नहीं चाहती है , पर असल में पड़ला किसका भारी होता है यह चुनाव के नतीजे ही तय करेंगें . वैसे उमेश तिवारी पहले भी जिम्मेदार पद पे रह चुके हैं और उन्होंने पहले जो वैदे किये थे, उन्हें पूरा भी किया. जनता से जब इनके विषय में पूछा गया तो नजरिया सकारात्मक ही दिखा.

अब पहले वाली छवि को यह कितना भुना पाते हैं, यह समय के साथ ही पता चलेगा.

अगले इंटरव्यू में हम फिर मिलेंगें उन्नाव जिले के वार्डों के एक नए उम्मीदवार से और देखेगें कि आखिर उसने जनता के लिए क्या सोचा है ?