Google Maps App के नए अपडेट से : फोन में दिखेगी असली दुनिया,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
Google ने 28 सितंबर को सर्च ऑन 2022 इवेंट में हां , Google Maps App में कई दिलचस्प अपडेट की घोषणा की है. हालांकि, ये अपडेट और फीचर्स आने वाले महीनों में Google मैप्स ऐप पर दिखाई देंगे. Google का सुझाव है कि नई सुविधाएं ऐप पर नेविगेशन को और अधिक प्राकृतिक बनाने के लिए एक विज़ुअल-फर्स्ट मैप्स अनुभव बनाने के प्रयास में हैं. Google ने ‘नेबरहुड वाइब’ नामक एक दिलचस्प फीचर की घोषणा की है, जिसे यूजर्स को केवल मैप्स ऐप में एक विशिष्ट पड़ोस की तत्काल समझ देने के लिए डिजाइन किया गया है. हालांकि, कई अन्य सुविधाएं हैं जो जल्द ही आपके Google मैप ऐप को प्रदर्शित करेंगी.

Google Map पर आने वाले फीचर्स:
अपने आस-पड़ोस के लिए वाइब चेक करें? यह अजीबोगरीब फीचर जल्द ही गूगल मैप्स पर लॉन्च होने के लिए तैयार है , जो यूजर्स को गूगल मैप्स कम्युनिटी की तस्वीरों और सूचनाओं के जरिए किसी भी पड़ोस की तत्काल जांच करने की अनुमति देगा. यह मूल रूप से आपको फैशनेबल जगहों को दिखाएगा कि वहां क्या दिलचस्प है. यह फीचर एंड्रॉयड और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा.

Google Maps Immersive View :
यह नई सुविधा यूजर्स को नए शहर में जाने से पहले आगे की योजना बनाने में मदद करने के लिए डिजाइन की गई है. इमर्सिव व्यू कंप्यूटर विजन और एआई तकनीक का एक संयोजन है जो किसी दिए गए दिन और समय पर मौसम, ट्रैफिक और अपेक्षित भीड़ जैसी महत्वपूर्ण जानकारी के साथ सड़क दृश्य और हवाई इमेजरी दिखाने के लिए है. आप बस एक क्षेत्र में नेत्रहीन रूप से बढ़ते हुए अन्वेषण करने में सक्षम होंगे. यह नई सुविधा यूजर्स को नए शहर में जाने से पहले आगे की योजना बनाने में मदद करने के लिए डिजाइन की गई है. इमर्सिव व्यू कंप्यूटर विजन और एआई तकनीक का एक संयोजन है जो किसी दिए गए दिन और समय पर मौसम, ट्रैफिक और अपेक्षित भीड़ जैसी महत्वपूर्ण जानकारी के साथ सड़क दृश्य और हवाई इमेजरी दिखाने के लिए है. आप बस एक क्षेत्र में नेत्रहीन रूप से बढ़ते हुए अन्वेषण करने में सक्षम होंगे.