Priyanka Chopra ने दिखाई परफेक्ट डे ऑफ की झलक

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस विदेश में जाकर वहां के रंग में रंग गई हैं। देसी अवतार से अब एक्ट्रेस का बोल्ड और ग्लैमरस अवतार ज़्यादा देखने को मिलता है। अब हाल ही में प्रियंका ने अपना परफेक्ट ऑफ डे दिखाया है। प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। प्रियंका की ये तस्वीरें बी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा पीले रंग की मोनोकिनी पहनी हुई हैं।

अभिनेत्री अपने दोस्तों के साथ शिप पर नजर आ रही हैं। तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी अपनी बेटी के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। एक अन्य तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा लाल रंग की बिकिनी भी पहनी हुई हैं। इसके साथ उन्होंने सपेद रंग का शृग पहना हुआ है। सभी तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।