Sex Toys का कर सकते हैं इस्तेमाल गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
अगर आप मास्टरबेशन करने के लिए Sex Toys का इस्तेमाल करती हैं, तो उसके बाद भी आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स टॉय का इस्तेमाल करने में चिंता महसूस कर सकती हैं। सेक्स टॉय का इस्तेमाल करने के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना होता है, बावजूद इसके आपके मन में कुछ सवाल हो सकते हैं जैसे कि आपको पार्टनर के साथ सेक्स टॉय का इस्तेमाल कैसे करना है? बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो पार्टनर के साथ सेक्स टॉय का इस्तेमाल करने में इसलिए संकोच करते हैं, क्योंकि उन्हें ये अजीब लगता है। आज हम आपको बताएंगे कि आपको पार्टनर के साथ कैसे

सेक्स टॉय का उपयोग करने का पहला कदम यह सुनिश्चित करना है कि इसमें शामिल सभी लोग खिलौनों का उपयोग करना चाहते हैं। इसमें बातचीत शामिल हो सकती है। लेकिन अगर आपको या आपके साथी को कुछ शुरुआती झिझक हो तो चिंता न करें। एक जोड़े के रूप में Sex Toys का उपयोग करने के बारे में अभी भी बहुत-सी सामाजिक विचित्रता है। बहुत से लोग सोचते हैं कि यौन संबंध बनाते समय सेक्स टॉय का इस्तेमाल करना जरूरी नहीं है, लेकिन सेक्स टॉय का इस्तेमाल आप कैसे भी कर सकते हैं। सेक्स का आनंद बढ़ाने के लिए आप सेक्स टॉय का इस्तेमाल कर सकते हैं।

यहां तक कि अगर आप दोनों टॉयज के समर्थक हैं, तो यह सुनिश्चित करना भी स्मार्ट है कि आप दोनों यौन सुरक्षा अपना रहे हैं। जैसे कि आपको डिल्डो इस्तेमाल करने से पहले उस पर कंडोम चढ़ाएं। आपको पार्टनर से हर चीज के बारे में बात जरूर करनी चाहिए। सुरक्षित यौन संबंध बनाने के लिए भी आपको अपनी पार्टनर से संवाद जरूर करना चाहिए।

एक साथ एक Toy की खरीदारी करें…
यदि आप वास्तव में एक साथ सेक्स टॉयज का उपयोग करने के लिए एक शुरुआत कर रहे हैं, तो आपको एक दूसरे के विकल्प को जरूर जानना चाहिए। इसके अलावा, यह अपने साथी के साथ अपनी रुचियों के बारे में बात करने का एक अविश्वसनीय अवसर है। सेक्स टॉय का चुनाव आप अकेले न करें बल्कि आप सेक्स टॉय अपनी पार्टनर के साफ मिलकर खरीदें। एक दूसरे से बातचीत करना बहुत ही ज्यादा जरूरी है। हो सकता है कि आपकी पार्टनर एक अलग सेक्सटॉय का इस्तेमाल करना चाहती हो जिसके बारे में आपने सोचा तक नहीं है। इसलिए अकेले सेक्स टॉय की खरीददारी ना करें।

आप इसे ऑनलाइन या व्यक्तिगत रूप से कर सकते हैं। वैसे हमारे देश में इस तरह के सेक्स टॉय ऑनलाइन ही मिल पाते हैं। हालांकि जब आप किसी दुकान से सेक्स टॉय खरीदते हैं तो वहां आप उसे अच्छे से देख भी पाएंगे और महसूस भी कर पाएंगे। जो आपको अपनी पसंद के बारे में बेहतर विचार दे सकता है। साथ ही, वहां विक्रेता हैं जो आपके लिए आपके प्रश्नों का उत्तर दे सकते हैं, और यदि आपको अपनी पसंद की कोई चीज़ मिल जाती है, तो आप उसे घर ले जा सकते हैं और तुरंत उसका उपयोग कर सकते हैं।

अपने पूरे शरीर पर टॉयज का प्रयोग करें…
जब सेक्स टॉयज की बात आती है जो आमतौर पर आपके जननांगों पर उपयोग किए जाते हैं, जैसे वाइब्रेटर या डिल्डो, तो लोग बॉक्स के बाहर नहीं सोचते हैं। लेकिन एक बेहतर फोरप्ले के लिए आपको सेक्स टॉय का इस्तेमाल पूरे शरीर पर करना चाहिए। सीधे जननांगों पर अगर आप इस इस्तेमाल करते हैं तो इससे उत्तेजना तो होगी, लेकिन इसमें ज्यादा आनंद नहीं आएगा। अपने पूरे शरीर के साथ अपनी त्वचा पर इसके साथ खेलें और देखें कि यह कैसा लगता है।

एक साथ हस्तमैथुन करें…
खिलौनों का एक साथ उपयोग करने का मतलब एक-दूसरे पर खिलौनों का उपयोग करना नहीं है। हस्तमैथुन आपके शरीर का पता लगाने, एक-दूसरे को यह दिखाने का एक समान रूप से मान्य तरीका है कि आप क्या कर रहे हैं? जब एक पार्टनर सेक्स टॉय का इस्तेमाल करके खुद को उत्तेजित कर रहा होता है तो उसे देखकर दूसरा पार्टनर भी काफी उत्तेजित हो जाता है। आपको इसी कला का उपयोग करना है। जब एक पार्टनर सेक्स टॉय का इस्तेमाल कर रहा है तो आप शांत न बैठें, बल्कि आप भी उस समय मास्टरबेट करें। जिससे दोनों एक-दूसरे को देखकर उत्तेजित हो जाएं।