Sidharth Malhotra को फिल्म “शेरशाह” के लिए मिला अवॉर्ड

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
लद्दाख में फिल्मों की शूटिंग और पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए लेह में शुक्रवार को हिमालयन फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत की गई है। जहां इस खास फिल्म फेस्टिवल का आगाज करने के लिए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री (एमआईबी) अनुराग ठाकुर पहुंचे थे, वहीं बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नज़र आए। जहां इन दोनों जानी-मानी हस्तियों ने मिलकर इस खूबसूरत फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन किया।
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर अनुराग ठाकुर के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें उनकी फिल्म शेरशाह के लिए सम्मानित किया जा रहा है।

एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ”शेरशाह’ के साथ आज पहले हिमालयन फिल्म महोत्सव का उद्घाटन किया। हमारे केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ मंच साझा करना एक पूर्ण सम्मान की बात थी। हमें महोत्सव में शामिल करने के लिए धन्यवाद।’

एक सरकारी बयान में यह जानकारी दी गई है कि यह पांच दिवसीय फिल्मोत्सव भारत की आजादी के 75वें साल में ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ समारोह का हिस्सा है। सरकारी मंत्रालय ने इस बयान में कहा- ”जनभागीदारी के प्रधानमंत्री के आह्वान को ध्यान में रखते हुए फिल्मोत्सव में स्थानीय फिल्मकारों की सक्रिय सहभागिता होगी एवं इसमें 12 हिमालयी राज्यों एवं केंद्रशासित प्रदेशों की प्रतिभा प्रदर्शित की जाएगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें, इस फिल्म मोहत्सव में कई भाषाओं की फिल्में दिखाई गई है। इनमें अरुणाचली में बनी क्रासिंग ब्रिज, असामी भाषा में बनी इशू, समेत कई मशहूर फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों को देखने के लिए दर्शकों की काफी भीड़ भी नजर आई। इसके अलावा इस फिल्म फेस्टिवल के दौरान मणिपुरी, हिमाचली, हिंदी और अंग्रेजी फिल्मों को दिखाया जाना है। इस फिल्म फेस्टिवल को लेकर पिछले कई दिनों से तैयारी चल रही थी, जिसे फिलहाल अब पूरा कर लिया गया है।