अधेड़ व्यक्ति पर आदमखोर कुत्तों ने कर दिया हमला ,रात भर नोंचते रहे शरीर

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में रविवार देर रात आदमखोर कुत्तों ने एक अधेड़ व्यक्ति पर हमला कर दिया। जंगली कुत्तों ने अधेड़ को काटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

मौत के बाद कुत्तों ने शरीर के चिथड़े कर दिए। सोमवार को जब राहगीरों ने शव देखा तो इसकी सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचानामा किया।

घटना एटा जनपद के मिरहची कस्बे के गांव सतारपुर की है। तेजसिंह पुत्र रामलाल राजमिस्त्री का काम करते थे। रविवार को वह गांव सीकतरा गए थे।

बताया गया है कि रात को लौटते समय गांव सीकतरा के पास बने मुर्गा फार्म के निकट रहने वाले आदमखोर कुत्तों ने उन पर हमला बोल दिया। माना जा रहा है कि इस हमले में वे बुरी तरह घायल हो गए और कुत्ते रात भर उनका शरीर नोंचते रहे।

घटना की जानकारी सोमवार सुबह हुई जब राहगीरों ने शव को देखा। जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस और परिवारीजनों को दी। कुत्तों के हमले में तेजसिंह की मौत के बाद गांव के लोगों की भारी भीड़ मौके पर पहुंच गई।

इस घटना के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। लोगों का कहना है कि मुर्गा फार्म के नजदीक रहने वाले कुत्ते आदमखोर हो चुके हैं। पहले भी कई बार लोगों पर हमला कर चुके हैं।

इस बार हमले में एक व्यक्ति की जान चली गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।