बेटियाँ फाउन्डेशन करेगा बेटियों का सम्मान

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी ,रीडर टाइम्स

sanstha

हरदोई : बेटियाँ फाउंडेशन द्वारा आज दिनांक 1 मार्च शुक्रवार को जिला हरदोई में प्रेस वार्ता का आयोजन करके बेटियां स्वाभिमान सम्मान कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी दी गई . बेटियां फाउंडेशन की जिला अध्यक्ष विश्वा गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि बेटियां फाउंडेशन संस्था विगत 10 वर्षों से समाज सेवा के क्षेत्र में कार्य कर रही है .

फाउन्डेशन  का उद्देश्य बेटियों को आत्मनिर्भर एवं  शिक्षित बनाना है . जिसके तहत हरदोई जिले में बेटियां स्वाभिमान सम्मान कार्यक्रम का आयोजन  3  मार्च को रसखान प्रेक्षाग्रह में किया जा रहा है . जिसमें हरदोई के साथ-साथ प्रदेश भर की विभिन्न प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा . बेटियां स्वाभिमान सम्मान में सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है .  बेटियां फाउंडेशन समाजसेवियों को भी सम्मानित करने का कार्य करेगी . जो समाज सेवा के क्षेत्र में तन-मन-धन से सहयोग कर रहे हैं .

जिसमें शिक्षक, डॉक्टर, वकील एवं पूर्व सैनिकों का भी सम्मान किया जाएगा . प्रेसवार्ता में मुख्य रूप से प्रदेश संयोजक प्रखर बाथम, जिला संरक्षक चित्रा मिश्रा , जिला अध्यक्ष गीता गुप्ता , कंचन मिश्रा , अलका शर्मा, रेखा गुप्ता , सुनीता गुप्ता ,अंकुर गुप्ता, नीलू गुप्ता आदि लोग मुख्य रूप से उपस्थित रहे .




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *