अनुष्का भूटान पहुंचते ही विराट को छोड़ खास दोस्त के साथ ,नई तस्वीरें आईं सामने

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों भूटान में हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। बांग्लादेश के साथ टी-20 सीरीज में विराट कोहली नहीं खेले। ऐसे में 5 नवंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने विराट पत्नी अनुष्का के साथ भूटान पहुंचे। अब वहां से अनुष्का एक खास दोस्त के साथ दिख रही हैं।

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर भूटान से तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो कुत्ते को गोद में लिए हुए हैं और पोज दे रही हैं। दूसरी तस्वीर में विराट भी कुत्ते को गोद में लेकर मुस्कुराते नजर आए। जानवरों के साथ अनुष्का का खास प्रेम रहा है और वो उन्हें अपने दोस्त की तरह ही ट्रीट करती हैं।

एक अन्य तस्वीर में विराट कोहली हैं जिसमें वो ट्रैकिंग करते दिखे। लुक्स की बात करें तो अनुष्का ने इस दौरान ब्लैक विंटर जैकेट और टोपी पहनी हुई है। वहीं विराट कोहली नेवी ब्लू कलर के जैकेट में नजर आ रहे हैं।इससे पहले अनुष्का ने भूटान से एक अन्य तस्वीर शेयर की थी।

जिसमें वो एक बछड़े को कुछ खिलाती हुई दिखीं। तस्वीरों के साथ अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- ‘हमारी 8.5 किलोमीटर की चढ़ाई के दौरान हम एक छोटे से गांव में एक पालतू जानवर के बच्चे को खिलाने के लिए रुके, जो अभी चार महीने पहले पैदा हुआ था।

घर के मालिक ने हमसे पूछा कि क्या हम थक गए हैं और एक कप चाय पीना चाहते हैं? इसलिए हम इस खूबसूरत परिवार के घर में गए, जिसे बिल्कुल पता नहीं था कि हम कौन हैं और फिर भी उन्होंने गर्मजोशी और प्यार के साथ हमारा स्वागत किया।’

इससे पहले विराट कोहली के फैन क्लब पेज से ये तस्वीरें सामने आईं, जिसमें विराट और अनुष्का का भूटान के स्थानीय लोगों ने स्वागत किया। तस्वीर में विराट किसी शख्स से हाथ मिला रहे हैं, जबकि अनुष्का उनके बगल में खड़ी हुई हैं।