शादी के बाद बेटी ने छोड़ा ससुराल , घर के पास रहती थी

वाराणसी : वाराणसी के सारनाथ के खजुही मुहल्ले में रविवार सुबह गोलिया लगने के बाद नारंगी देवी घायल हो गई रविवार सुबह निजी अस्पताल में नारंगी देवी की मौत हो गई . उनके साथ हुई इस घटना से सारा इलाका सन्न रह गया वहीं वृद्धा की पोती की शादी साल भर पहले चोलापुर क्षेत्र में हुई थी .मार्च 2019 में ससुराल छोड़ उसने पट्टीदारी के चचेरे भाई नीरज विश्वकर्मा से प्रेम विवाह कर लिया और अपने ही घर के पास रहने लगी .

लेकिंन किसी को नहीं पता था की वो अपने ही घर के पास रहती है . श्रीप्रकाश ने बताया कि मार्च से लापता बेटी को बीती अगस्त में मां ने खजुही में ही देखा बेटी को खींच कर घर ले आई . विवाद होने पर दोनों पक्षों का समझौता हुआ की नीरज और युवती एक दूसरे से मतलब नहीं रखेंगे .

नीरज ने युवती को देख लेने की धमकी दी . उन्होंने कहा की बेटी की शादी धूमधाम से की थी . श्रीप्रकाश ने पुलिस से मांग की माँ को गोली मारने वालो को कड़ी सजा दी जाये .खजुही मुहल्ले के लोग सन्न रह गए। पुलिस अधिकारियो ने कहा की बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा .

हेलमेट पहन कर घुसा

स्थानीय लोगो ने बताया की नीरज और उसका दोस्त हेलमेट पहन कर दुकान में घुसे थे उन दोनों ने तरह तरह के सामान दिखने को कहा . लेकिन खरीदारी कुछ भी नहीं की . शक होने पर नारंगी देवी ने उनसे हेलमेट उतरने को कहा . लेकिन दोनों ने हेलमेट नहीं उतरा तो उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया इस पर वो दोनों वहा से भाग निकले थे .मुहल्ले के लोगो का कहना है की नारंगी देवी को गोली मर कर फरार हो गए .

सीसीटीवी कैमरे में कैद फोटोस में खुली पोल

नारंगी देवी की दुकान से कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी में कैद फुटेज में पूरी वारदात सामने आई है कि दो बाइक सवार बदमाश भागते हुए नजर आए है पुलिस ने दोनों कैमरे कि फोटोस अपने कब्जे में लिया है । इंस्पेक्टर सारनाथ विजय बहादुर सिंह ने बताया कि फुटेज में कैद बदमाशों की तस्वीर से तस्दीक कराकर वारदात का खुलासा किया जाएगा।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *