मासूम से की दुष्कर्म की कोशिश  माँ  बेटियां दहशत में ,केस दर्ज

लखनऊ  : लखनऊ के काकोरी के कुसुमी गांव निवासी अधेड़ किशन यादव ने कक्षा पांच की छात्र से दुष्कर्म की कोशिस की । माँ और उसकी दोनों बेटियां पांच दिन तक  दहशत से खामोश बैठी रहीं । गांव के लोगो के हिम्मत दिलाने पर महिला ने केस दर्ज कराया । इंस्पेक्टर त्रिलोकी सिंह ने बताया की माँ और उसकी दो बेटियां किराये का मकान लेकर रहती थी ।

महिला का कहना है की शुक्रवार के दिन मकान मालिक अपने रिस्तेदार के वहा क्रियाकर्म में गए थे । महिला और उसकी दोनों बेटियां घर पर  ही थी छोटी बेटी नीची कमरे में लेटी हुई थी ।और बड़ी बेटी और माँ छत पर कपडे़ सुखाने गई थी  । इसी दौरान किशन यादव वहा आ गया । इंस्पेक्टर  ने बताया की महिला और किशन की पहले से ही जान पहचान है  ।

पुलिस का कहना है की करीब दो साल पहले महिला को उपनगरीय बस सेवा में संविदा पर परिचालक की नौकरी दिलाई थी । किशन यादव  घर भी  आता-जाता रहता था  । शुक्रवार को वह घर आया और बच्ची को अकेले देख कर दुष्कर्म  की कोशिश की   ।

शोर मचाने पर माँ और बड़ी बहन नीचे आ गये  । माँ बेटी ने मिलकर किशन के चुंगल से बच्ची को बचा लिया   । महिला का कहना है की किशन पहले भी महिला और बेटियां के साथ गलत हरकत कर चूका है   ।

किशन पुलिस में शिकायत करने पर धमकाता  था  । इस घटना के बाद भी वह चुप बैठी रही  । हालांकि, मकान मालिक व आसपास के लोगों को हिम्मत बंधाने पर शिकायत दर्ज कराई।