बढ़ती विद्युत समस्या को लेकर ग्रामवासियों ने दिया ज्ञापन

संवाददाता मोहम्मद वैश
रीडर टाइम्स न्यूज़
तहसील सिधौली के ग्राम बाड़ी में पिछले 15 दिनों से विद्युत आपूर्ति की समस्या ग्राम वासी झेलने के बाद आखिर में समस्त ग्राम वासियों ने मिलकर सिधौली उपखंड अधिकारी को लिखित शिकायत दी है। जिसमे बताया गया है कि ग्राम बाड़ी जो की एक बहुल्य जनसंख्या वाला ग्राम है। करीब 20 हजार से ऊपर वाले इस ग्राम के ग्रामीण वासी विद्युत आपूर्ति की समस्या से एक दशक से जूझ रहे हैं लेकिन उनकी समस्या का निस्तारण आज भी नही हो पाया है।

ग्रामीणों का कहना है की पिछले 15 दिनों से विद्युत की आपूर्ति ठप पड़ी हुई है। लेकिन बिजली विभाग में कोई सुनवाई नही हो रही है। उनका कहना है कि जब बिजली विभाग का नंबर लगाया जाता है तो छोटे से छोटे काम के लिए पैसों की मांग की जाती है और जब बड़े अधिकारी को इसकी सूचना दी जाती है तो उनका जवाब कई प्रकार का होता है। कभी कहा जाता है कि ट्रांसफार्मर नही है तो कभी कहा जाता है की कुछ पैसे देने पड़ेंगे।

बिजली की समस्या तो ग्रामीण वासी एक दशक से ज्यादा से झेल रहे हैं। इतनी बड़ी जनसंख्या वाले ग्राम की लाइन दूसरे ग्राम कुचलाई से होते हुवे जाती है। जिससे की हर घंटे कोई न कोई समस्या उत्पन्न हो जाती है। ग्रामीणों की मांग तो पिछले कई सालों से यह है कि उनकी लाइन  अलग कर दी जाए जिससे की उनके ग्राम में विद्युत समस्या से उनको छुटकारा मिले। लेकिन अधिकारियों के कान में जूं तक नही रेंगती और न ही वो इस समस्या को गंभीरता से लेते हैं।

इसी कारण हाजी जलीस अंसारी (ग्राम प्रधान बाड़ी) राशिद खां ( जिला पंचायत सदस्य ) ,मन्नान अहमद , सुफियान शेख ,मोनू , मतीन अहमद , अफसर , शाहनवाज, कासिम अली, खलीक, तौफीक, समस्त ग्रामवासियों ने मिल कर अखंड अधिकारी को भ्रष्ट विद्युत अधिकारियों के खिलाफ तथा विद्युत समस्या को जल्द ही निपटाने के लिए लिखित शिकायत दी है।